20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जम्मू-कश्मीर: लश्कर-ए-तैयबा का बड़ा मॉड्यूल ध्वस्त, पुलिस ने आठ आतंकियों को दबोचा

श्रीनगर : उत्तरी-कश्मीर के बारामुला जिले में सेना और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करके आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक बड़े मॉड्यूल को ध्वस्त करने का काम किया है. जानकारी के अनुसार कार्रवाई करते हुए सेना और पुलिस ने बारामुला जिले में लश्कर से संबंध रखने वाले 8 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद […]

श्रीनगर : उत्तरी-कश्मीर के बारामुला जिले में सेना और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करके आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक बड़े मॉड्यूल को ध्वस्त करने का काम किया है. जानकारी के अनुसार कार्रवाई करते हुए सेना और पुलिस ने बारामुला जिले में लश्कर से संबंध रखने वाले 8 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद इन आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है और इनसे पूछताछ जारी है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो, बारामुला जिले के सोपोर में एजेंसियों को लश्कर के लिए काम करने वाले कुछ लोगों के बारे में सूचना मिली जिसके बाद पुलिस और सेना ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए यहां सर्च ऑपरेशन चलाया. ऑपरेशन के दौरान संदिग्ध पाये जाने पर 8 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गये आतंकी बारामुला में दुकानदारों को बाजार बंद रखने के लिए धमकी देते थे, यही नहीं वे इलाके में धमकी भरा पोस्टर लगाने की घटनाओं में भी शामिल थे. खबरों की मानें तो गिरफ्तार आतंकियों के पास से पुलिस ने कुछ संदिग्ध सामान भी बरामद किये हैं.

गिरफ्तार आतंकियों से कड़ी पूछताछ जारी है. आगे कुछ और अहम जानकारी पुलिस के हाथ लग सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें