31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्या आतंकियों ने बनाया जालंधर में पुलिस थाने को निशाना ?

चंडीगढ़ : पंजाब के जालंधर शहर के एक व्यस्त क्षेत्र स्थित मकसूदन पुलिस थाने में शुक्रवार की शाम एक विस्फोट हो गया जिसमें एक पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आयीं. पुलिस ने बताया कि फिलहाल इसमें एक आतंकी कोण या केवल शरारत की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता. पुलिस ने बताया कि विस्फोट किसी […]

चंडीगढ़ : पंजाब के जालंधर शहर के एक व्यस्त क्षेत्र स्थित मकसूदन पुलिस थाने में शुक्रवार की शाम एक विस्फोट हो गया जिसमें एक पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आयीं. पुलिस ने बताया कि फिलहाल इसमें एक आतंकी कोण या केवल शरारत की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.

पुलिस ने बताया कि विस्फोट किसी देसी विस्फोटक से हुआ. इसकी पूरी संभावना है कि यह विस्फोट विस्फोटक सामग्री के पुलिस थाने के भीतर फेंकने के बाद हुआ. घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी क्योंकि थाना एक व्यस्त क्षेत्र में स्थित है. जालंधर के पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार सिन्हा ने कहा, ‘‘पुलिस थाना एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की इमारत में स्थित है. ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने बाहर से कोई विस्फोटक सामग्री फेंकी. पुलिस थाना दो तरफ से खुला हुआ है और उसकी चाहरदिवारी की ऊंचाई कम है.”

घटना के समय मकसूदन थाने के प्रभारी वहां तैनात कुछ अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बैठक कर रहे थे. सिन्हा ने बताया कि एक पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आयी हैं. उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी कोणों से मामले की जांच करेंगे.” यह पूछे जाने पर कि क्या यह पुलिस थाने को उड़ाने की साजिश थी और क्या इसमें कोई आतंकी कोण है, उन्होंने कहा, ‘‘इस समय कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन किसी भी चीज से इनकार नहीं किया जा सकता. कुछ भी हो सकता है. यह किसी की शरारत भी हो सकती है। हालांकि हम इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं.”

उन्होंने कहा, ‘‘हमने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है और पूरे जालंधर में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.” उन्होंने कहा कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है. फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें