32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कठुआ से पकड़े गये जैश के तीनों आतंकवादी सात दिनों की हिरासत में भेजे गये

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में गिरफ्तार जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के तीन आतंकवादियों को शुक्रवार को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीधर पटेल ने बताया कि पुलिस उन तीनों से और जानकारी प्राप्त करने के लिए पूछताछ कर रही है. उन्होंने […]

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में गिरफ्तार जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के तीन आतंकवादियों को शुक्रवार को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीधर पटेल ने बताया कि पुलिस उन तीनों से और जानकारी प्राप्त करने के लिए पूछताछ कर रही है. उन्होंने कहा कि हमें शुक्रवार को जेईएम के तीन आतंकवादियों का सात दिनों का रिमांड मिला है. जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने बताया कि गुरुवार को सुबह आठ बजे वाहन जांच के दौरान कार्डबोर्ड सामग्री से लदे एक ट्रक को जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोका गया और हथियार और गोला-बारूद के साथ तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया. कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीधर पाटिल ने बताया कि हमने विशिष्ट सूचनाओं के आधार पर लखनपुर में एक ट्रक (जेके 13 ई-2000) को पकड़ा और तीन लोगों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि उन तीनों से चार एके-56 राइफलें, दो एके-47 राइफलें, छह मैगजीन और 180 राउंड गोलियों के साथ ही 11,000 रुपये नकद बरामद किये गये. उन्होंने कहा कि सभी आतंकवादी कश्मीर घाटी के हैं.

ट्रक गुलशनबाद, पुलवामा के सुहील अहमद लाटू का है और जावेद अहमद डार नामक व्यक्ति उसे चला रहा था. पुलिस ने तीनों की पहचान राजपुरा पुलवामा के उबैद-उल-इस्लाम, पखेरपुरा चरार-ए-शरीफ, बडगाम के जहांगीर अहमद पारे और राजपुरा पुलवामा के सबल अहमद बाबा के रूप में की है. उन्होंने कहा कि तीनों पंजाब से कश्मीर घाटी में शांति भंग करने के लिए अवैध रूप से हथियार और गोला-बारूद ला रहे थे. सूत्रों का दावा है कि आतंकवादी एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें