28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इंदौर की सड़कों पर MBA की छात्रा क्यों कर रही डांस? सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

इंदौऱः सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इनमें से कई ऐसे वीडियो होते हैं जिनका कोई मतलब नहीं होता. कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिनमें हास्य होता है या फिर कोई संदेश देने की कोशिश की जाती है. इधर, सोशल मीडिया पर फिर एक ऐसा […]

इंदौऱः सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इनमें से कई ऐसे वीडियो होते हैं जिनका कोई मतलब नहीं होता. कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिनमें हास्य होता है या फिर कोई संदेश देने की कोशिश की जाती है. इधर, सोशल मीडिया पर फिर एक ऐसा ही वीडियों वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की कुछ डांस स्टेप कर ..हाथ जोड़ती है फिर कुछ बोलती है.

दरअसल, ये वीडियो ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया है. इंदौर ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की सड़क पर अनोखे तरीके से लोगों को जागरूक करती नजर आ रही है. ट्रैफिक पुलिस की मदद करने वाली इस लड़की का नाम शुभी जैन है जो पुणे के सिम्बायोसिस कॉलेज की छात्रा है. वीडियो में शुभी जैन को न सिर्फ ट्रैफिक संभालते देखा जा रहा है, बल्कि वे यातायात नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक भी करती दिख रही हैं.
शुभी जैन ने बताया कि मैं पिछले 15 दिनों से ट्रैफिक पुलिस के लिए अपनी इच्छा से यह काम कर रही हूं. जब लोग पीछे मुड़कर आपको देखकर मुस्कुराते हैं तो इससे प्रोत्साहन मिलता है. अब लोग मेरे पास आते हैं और खुद से बताते हैं कि वे सीट बेल्ट और हेल्मेट पहने हुए हैं.
डीएसपी इंदौर ट्रैफिक उमाकांत चौधरी ने कहा कि हम इंदौर में विजन 2022 चला रहे हैं जिसमें हम अलग-अलग स्कूलों और इंस्टिट्यूट के कई वॉलनटिअर्स की मदद ले रहे हैं और उन्हें छह महीने के लिए ट्रेनिंग दे रहे हैं.
शुभी के डांसिंग स्टाइल पर डीएसपी ने बताया कि कई लोग इस नए स्टाइल को पसंद कर रहे हैं और यह दूसरे वॉलनटिअर्स को भी सड़क सुरक्षा पर जागरूकता फैलाने के लिए नए तरीके इजाद करने में प्रोत्साहित कर रहा है. इससे पहले इंदौर में माइकल जैक्सन की तरह डांस करके ट्रैफिक संभालने वाले पुलिसकर्मी रणजीत सिंह की काफी चर्चा हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें