27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लड़के की आमदनी 6000 है, आयकर विभाग ने 3.49 करोड़ का नोटिस थमा दिया, जानिए क्या है मामला

भोपाल: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. इस मामले ने बैंकों की कार्यप्रणाली पर ना केवल सवालिया निशान लगाया है बल्कि आर्थिक धोखाधड़ी के मामलों की गंभीरता को भी उजागर कर दिया है. मामला भिंड के एक युवक रवि गुप्ता से जुड़ा है जिसे आयकर विभाग ने 3 करोड़ […]

भोपाल: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. इस मामले ने बैंकों की कार्यप्रणाली पर ना केवल सवालिया निशान लगाया है बल्कि आर्थिक धोखाधड़ी के मामलों की गंभीरता को भी उजागर कर दिया है. मामला भिंड के एक युवक रवि गुप्ता से जुड़ा है जिसे आयकर विभाग ने 3 करोड़ 49 लाख रुपये के भुगतान को नोटिस भेज दिया है.

रवि गुप्ता ने नाम से खुला फर्जी खाता!

रवि गुप्ता ने कहा कि मेरी मासिक आय तकरीबन 6 हजार रुपये हैं. पिछले दिनों मुझे आयकर विभाग का नोटिस मिला जिसके मुताबिक मुझे 3 करोड़ 49 लाख रुपये का भुगतान करना है. विभाग का कहना है कि साल 2011 में मेरे पैन कार्ड और फोटो का उपयोग करके एक खाता खोला गया जिसमें अब तक 232 करोड़ रुपये का लेनदेन हुआ है.

रवि गुप्ता का कहना है कि मैंने कोई खाता नहीं खुलवाया है. उनका कहना है कि मैं जानने की कोशिश कर रहा हूं कि कहां मेरे साथ धोखाधड़ी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें