34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छत्तीसगढ़ के रायपुर में 11 साल की बच्ची के साथ रेप, फिर हत्या

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में 11 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. कबीरधाम जिले के पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह ने आज बताया कि जिले के बोडला थाना क्षेत्र के बघर्रा गांव में 11 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार और हत्या […]


रायपुर :
छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में 11 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. कबीरधाम जिले के पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह ने आज बताया कि जिले के बोडला थाना क्षेत्र के बघर्रा गांव में 11 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में पुलिस ने 25 वर्षीय उत्तम साहू को गिरफ्तार कर लिया है. सिंह ने बताया कि जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के निवासी एक युवक की शादी बघर्रा गांव में तय हुई थी.

बुधवार को युवक बारात लेकर बघर्रा गांव पहुंचा था। बारात में युवक की 11 वर्षीय चचेरी बहन और दूल्हे का मित्र आरोपी उत्तम साहू भी शामिल थे. बुधवार रात में जब भोजन करने के बाद बाराती शादी के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे तब उत्तम साहू ने बालिका को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के लिए कहा और अपने साथ गांव से बाहर लगभग एक किलोमीटर दूर ले गया. यहां साहू ने बालिका के साथ बलात्कार किया और गला दबाकर तथा सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी.

घटना को अंजाम देने के बाद उत्तम वापस बारातियों में शामिल हो गया. सिंह ने बताया कि जब बालिका देर तक नहीं लौटी तक उसके पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की. इस दौरान उन्हें बालिका के अंतिम बार साहू के साथ देखे जाने की भी जानकारी मिली. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज सुबह बालिका का शव नहर के किनारे बरामद किया गया और साहू से पूछताछ की गयी. बाद में साहू ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. सिंह ने बताया कि पुलिस ने बालिका की हत्या और बलात्कार के आरोप में उत्तम साहू को गिरफ्तार कर लिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें