other state

  • Dec 14 2019 10:42PM
Advertisement

हैदराबाद में महिला के ठेले से 15-20 किलो प्याज चोरी

हैदराबाद में महिला के ठेले से 15-20 किलो प्याज चोरी
file photo

हैदराबाद : प्याज के काफी महंगा हो जाने के बीच इसकी चोरी की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं. यहां एक महिला प्याज विक्रेता के ठेले से 15-20 किलो प्याज की चोरी कर ली गई. चोरी की यह घटना कैमरे में कैद हो गई.

 

पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि यह घटना बृहस्पतिवार-शुक्रवार की रात को हुई और महिला को शुक्रवार की सुबह को अपने ठेले से प्याज गायब मिला.

चिक्कड़पल्ली पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर पी शिव शंकर राव ने कहा कि हालांकि, इस बारे में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया क्योंकि महिला ने कोई शिकायत नहीं की. एक सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने अपने दोपहिया वाहन को पार्क करने के बाद ठेले पर रखे बोरे के कवर को खोला और बाद में एक टोकरी से प्याज निकालकर अपने बैग में भर लिया. बाद में वह गाड़ी लेकर चला गया.

पुलिस ने कहा कि महिला ने पुलिस को बताया कि उसके जमा स्टॉक में से लगभग 15-20 किलो प्याज गायब था, लेकिन बाद में उसने बताया कि उसे औपचारिक शिकायत दर्ज करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. हैदराबाद के खुदरा बाजार में प्याज की कीमतें गुणवत्ता के आधार पर 40 रुपये से 150 रुपये प्रति किलो के बीच हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement