28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लॉग कुर्ती पहनने के आदेश का छात्राओं ने किया विरोध, कहा- Say No to long kurti

हैदराबाद : संत फ्रांसिस कॉलेज की छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू किया है और उस आदेश का विरोध किया है, जिसमें छात्राओं को कॉलेज परिसर में ‘लॉग कुर्ती’ पहनने का आदेश दिया गया है. गौरतलब है कि कॉलेज प्रशासन ने लड़कियों को घुटने के नीचे तक का कुर्ती पहनने का आदेश […]

हैदराबाद : संत फ्रांसिस कॉलेज की छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू किया है और उस आदेश का विरोध किया है, जिसमें छात्राओं को कॉलेज परिसर में ‘लॉग कुर्ती’ पहनने का आदेश दिया गया है.

गौरतलब है कि कॉलेज प्रशासन ने लड़कियों को घुटने के नीचे तक का कुर्ती पहनने का आदेश दिया है. साथ ही छात्राओं को यह आदेश भी दिया गया है कि वे शार्ट्‌स, स्लीवलेस और इसी तरह के अन्य कपड़े भी ना पहनें.

आज छात्राओं ने इस फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और प्रशासन के आदेश को मानने से इनकार किया है. प्रदर्शन के दौरान छात्राएं ‘से नो टू लॉग कुर्ती’ का बोर्ड थामे हुए थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें