38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हैदराबाद एनकाउंटर मामला: सोशल मीडिया पर पुलिस बनी ”सिंघम”, लोग बोले- बहुत बढिया

हैदराबादः तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में जब मारे गए तो यह मामला सोशल मीडिया में छा गया. लोग तेलंगाना पुलिस की जय जयकार और धन्यवाद करने लगे. देखते ही देखते ही #सिंघम और #singham, #हैदराबाद_पुलिस और #Encounter ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. लोगों […]

हैदराबादः तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में जब मारे गए तो यह मामला सोशल मीडिया में छा गया. लोग तेलंगाना पुलिस की जय जयकार और धन्यवाद करने लगे. देखते ही देखते ही #सिंघम और #singham, #हैदराबाद_पुलिस और #Encounter ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. लोगों ने हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद बोला.
आम तौर पर जनता के निशाने पर रहने वाली पुलिस का लोग शुक्रिया अद करने लगे. पीड़िता के परिवार के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खुशी मना रहे हैं और हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद कह रहे हैं. आरोपियों को मौत के घाट उतारने की खबर से स्कूली छात्राएं भी बेहद खुश नजर आईं. बस से स्कूल जाते हुए कुछ स्कूली छात्राओं ने पुलिस को देखकर जश्न मनाया.
दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर लोग पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह देश की न्यायिक व्यवस्था से लोगों का भरोसा उठ जाएगा.
बता दें कि शुक्रवार सुबह ही हैदराबाद मामले के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. अब तक की जानकारी के मुताबिक, पुलिस जांच के लिए इन आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर लेकर गई थी. चारों ने वहां से पुलिस के हथियार छीन कर भागने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने उन्हें वहीं ढेर कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें