27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हैदराबाद गैंगरेपः चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां- पुलिस ने किया बड़ा काम

नयी दिल्लीः तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के सभी चार आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने पर निर्भया की मां ने खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि मैं इस सजा से बेहद खुश हूं. पुलिस ने एक बड़ा काम किया है और मेरी मांग है कि जिन पुलिसकर्मियों ने […]

नयी दिल्लीः तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के सभी चार आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने पर निर्भया की मां ने खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि मैं इस सजा से बेहद खुश हूं. पुलिस ने एक बड़ा काम किया है और मेरी मांग है कि जिन पुलिसकर्मियों ने इस एनकाउंटर को किया है. उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि मैं पिछले सात सालों से दौड़ रही हूं. मैं इस देश और सरकार की न्याय प्रणाली से अपील करती हूं कि निर्भया के दोषियों को जल्द से जल्द मौत की सजा दी जाए. कहा कि सजा में देरी में होने से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो जाते हैं.

गौरतलब है कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी सभी चार लोग पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं. पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को घटना स्थल पर ले गई थी, इसी दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया. हीं महिला डॉक्टर और पीड़िता के पिता ने कहा है कि अब मेरी बेटी की आत्मा को अब शांति मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें