36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Honor Killing : बहू करती थी फैक्ट्री में काम, तो ससुर ने तलवार से काट डाली उसकी गर्दन

राजस्थान के अलवर में एक ससुर ने तलवार से अपनी ही बहू की गर्दन काट दी. मामला ऑनर किलिंग का बताया जाता है. जी हां, झूठी शान के नाम पर अपने ससुर द्वारा मौत के घाट उतार दी गयी इस महिला की पहचान 32 वर्षीय उमा राजपूत के रूप में हुई. बताया जाता है कि […]

राजस्थान के अलवर में एक ससुर ने तलवार से अपनी ही बहू की गर्दन काट दी. मामला ऑनर किलिंग का बताया जाता है. जी हां, झूठी शान के नाम पर अपने ससुर द्वारा मौत के घाट उतार दी गयी इस महिला की पहचान 32 वर्षीय उमा राजपूत के रूप में हुई.

बताया जाता है कि उमा के ससुर ने इसलिए तलवार से उसकी गर्दन काट डाली क्योंकि उसे बहू का घर के बाहर काम के लिए निकलना राजपूत शान के विरुद्ध लगा.

खबर के मुताबिक, उमा जिले के ही शाहजहांपुर गांव में एक फैक्ट्री काम करने जा रही थी कि तभी रास्ते में उसका ससुर आ धमका और सरेआम तलवार से उसकी गर्दन काट डाली.

दिल दहला देनेवाली यह घटना गुरुवार 15 मार्च की है. बताया जा रहा है आरोपी ससुर ने घटना को गांव के खाटू श्याम मंदिर के पास अंजाम दिया. आरोपी की पहचान मामराज के रूप में हुई है जो कि पीड़िता के पति के पिता का बड़ा भाई बताया जाता है.

पीड़िता उमा अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी. उसका पति भी बाहर नौकरी करता था जिससे उनके घर का खर्च चलता था. बच्चों की पढ़ाई ठीक से हो जाये, इसके लिए उमा ने भी काम करना शुरू कर दिया था.

वहीं पड़ोसियों के मुताबिक, आरोपी मामराज की मानसिक हालत ठीक नहीं है. वह उमा से इस बात को लेकर अक्सर उलझता रहता था कि वह काम के लिए बाहर क्यों जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें