23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कुरुक्षेत्र में गरजे मोदी, बोले – कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं होती देश की खुशी

कुरुक्षेत्र : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी किसी बात को लेकर देश खुश होता है, उसी बात पर कांग्रेस के नेताओं को तकलीफ हो जाती है. यह बात सिर्फ राफेल तक सीमित नहीं है. बल्कि […]

कुरुक्षेत्र : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी किसी बात को लेकर देश खुश होता है, उसी बात पर कांग्रेस के नेताओं को तकलीफ हो जाती है. यह बात सिर्फ राफेल तक सीमित नहीं है. बल्कि जिस भी बात से भारत का गुणगान होता है, उसमें कांग्रेस नकारात्मक ही होती है.

पीएम मोदी ने कहा, आज मैं कुरुक्षेत्र ऐसे समय में आया हूं जब पूरा देश गुरु नानक देव जी का 550वां प्रकाश पर्व मनाने की तैयारी में जुटा है. यह प्रकाश पर्व पूरे विश्व में भव्य तरीके से मनाया जाए, इसके लिए केंद्र सरकार पूरे प्रबंध कर रही है.

देश को स्वच्छ भारत अभियान के लिए सम्मान मिलता है तो इन्हें दिक्कत होती है, दुनिया के बड़े बड़े नेता भारतीयों के कार्यक्रम में आते हैं तो इन्हें परेशानी होती है. अनुच्छेद 370 को लेकर भी ये दुनियाभर में हायतौबा मचा रहे हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा, जम्मू-कश्मीर में आतंक और अलगाव का दौर कितने दिन तक देश झेलेगा? कब तक वीर माताओं के वीर पुत्र तिरंगे में लिपटकर घर आते रहेंगे? कब तक शहीदों का तांता लगता रहेगा? मैं कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहूंगा कि कब तक ऐसा चलेगा.

इससे पहले पीएम मोदी ने हरियाणा के ही चरखी में कहा, राज्य के लोगों ने भाजपा सरकार के साफ-सुथरे और पारदर्शी प्रशासन पर मुहर लगाने और पार्टी को एक बार फिर से सत्ता में लाने का फैसला किया है.

मोदी ने कहा, हरियाणा के लोगों ने भाजपा को फिर से सत्ता में लाने का फैसला किया है. हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होगा और 24 अक्टूबर को मतगणना होगी.

दादरी विधानसभा सीट से भाजपा ने पहलवान बबीता फोगाट को प्रत्याशी बनाया है. राजनीतिक दंगल में उतरीं बबीता के पक्ष में प्रचार कर रहे मोदी ने कहा कि हरियाणा की बेटियों ने हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा साबित की है.

मोदी ने कहा, अनौपचारिक बैठक के दौरान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने मुझसे कहा कि उन्होंने दंगल फिल्म देखी है. प्रधानमंत्री ने हरियाणवी में कहा ‘म्हारी छोरी छोरों से कम है के. 29 वर्षीय बबीता फोगाट ‘दंगल‘ फिल्म के बाद घर घर में पहचाना गया नाम बन गईं. यह फिल्म बबीता और उनके पिता तथा प्रख्यात पहलवान महावीर सिंह फोगाट पर केंद्रित है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें