Advertisement

other state

  • Sep 11 2019 2:52PM
Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने अपने ही नेता पर ताना फरसा, बोले- गर्दन काट दूंगा, वीडियो वायरल

हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने अपने ही नेता पर ताना फरसा, बोले- गर्दन काट दूंगा, वीडियो वायरल
नयी दिल्लीः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो से वो विपक्ष के निशाने पर आ गए. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस वीडियो को शेयर कर तंज कसा. कहा कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है. फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी. फिर जनता के साथ क्या करोगे?

 
 
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मनोहर लाल खट्टर एक ट्रक पर हाथ में फरसा लिए खड़े हैं. फरसा लिए खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है. इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की. लेकिन मुख्यमंत्री को शायद ये नागवार गुजरा. उनके साथ खड़े नेता ने जैसे ही सीएम खट्टर को टोपी पहनाई, वैसे ही सीएम ने गुस्से में भाजपा नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी.
 
वीडियो में मुख्यमंत्री खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी. हटो एक तरफ. इसपर भाजपा नेता सीएम से माफी मांगते हैं. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब खट्टर ने आपा खोया हो. इससे पहले करनाल में खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे. इस दौरान उनके पास खड़े युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की.
 
युवक के फोन उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई. इससे पहले भी एक दो मौकों पर हरियाणा मुख्यमंत्री खट्टर को आपा खोते देखा गया.  दरअसल, हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मनोहर लाल खट्टर चुनावी सभाओं और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. बुधवार को भी उन्होंने जन आशीर्वाद रैली की. अपने संबोधन करने के दौरान ही उन्होंने नेता को धमकी दी.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement