39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG : बर्गर में मिले कांच के टुकड़े, खानेवाला अस्पताल में, पुलिस में शिकायत दर्ज

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे शहर में 31 वर्षीय शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि उसे जानी-मानी वैश्विक फास्ट फूड कंपनी की एक दुकान में अपने बर्गर में कथित रूप से कांच के टुकड़े मिले. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. शिकायतकर्ता साजिद पठान ऑटोरिक्शा चालक है. उसने बताया कि 15 […]

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे शहर में 31 वर्षीय शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि उसे जानी-मानी वैश्विक फास्ट फूड कंपनी की एक दुकान में अपने बर्गर में कथित रूप से कांच के टुकड़े मिले. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

शिकायतकर्ता साजिद पठान ऑटोरिक्शा चालक है. उसने बताया कि 15 मई को वह अपने दोस्तों के साथ भोजन के लिए यहां के फर्ग्यूसन रोड स्थित बर्गर किंग की दुकान गया था.

डेक्कन जिमखाना पुलिस थाना में एक अधिकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता के अनुसार उसने बर्गर, फ्राइज और कोल्ड ड्रिंक मंगाया था, जैसे ही उसने बर्गर का पहला निवाला खाया, अचानक उसे अपने गले में कुछ फंसा हुआ महसूस हुआ और तेज दर्द भी हुआ.

पठान ने आरोप लगाया कि उसे मुंह में खरोंच जैसा महसूस हुआ और जब उसने थूका तो उसके मुंह से खून निकला. अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार जब उसने अपने हाथ में बचे बर्गर को जांचा तो उसके अंदर कांच का टुकड़ा पाया.

पठान ने शिकायत की कि दुकान के कर्मचारी उसकी टेबल के पास आये और खाद्य सामग्री के साथ ट्रे अपने साथ ले गये. साथ ही उन्होंने उसे अस्पताल जाने की सलाह दी. व्यक्ति ने दावा किया कि कांच का कुछ टुकड़ा उसके पेट में चला गया, जिसका वह इलाज करा रहा है.

अधिकारी ने बताया कि रविवार को उसने पुलिस में संपर्क किया और दुकान के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. उन्होंने बताया, हमने बर्गर किंग के एरिया मैनेजर, स्टोर मैनेजर और सुपरवाइजर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 337 (किसी के जीवन को खतरे में डालना या अन्य की व्यक्तिगत सुरक्षा को नुकसान पहुंचाना) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया है.

उन्होंने बताया कि मामले में जांच जारी है. बर्गर किंग ने एक बयान में कहा, हमलोग कड़ी गुणवत्ता प्रक्रिया का पालन करते हैं और हमारे उत्पाद को कई स्तर पर जांचा-परखा जाता है. हम अपने सभी अतिथियों की शिकायतों को अत्यंत महत्व देते हैं और इस शिकायत के संदर्भ में हम जांच कर रहे हैं तथा अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें