32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पूर्व PM मनमोहन सिंह राजस्थान से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित

जयपुर : राजस्थान से राज्यसभा की एक सीट के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सोमवार को निर्विरोध चुन लिये गये. सोमवार को नामांकन पत्र वापसी के अंतिम दिन राज्यसभा की एक सीट के उपचुनाव में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को निर्विरोध चुने जाने की घोषणा की गयी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिंह को राज्यसभा के […]

जयपुर : राजस्थान से राज्यसभा की एक सीट के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सोमवार को निर्विरोध चुन लिये गये. सोमवार को नामांकन पत्र वापसी के अंतिम दिन राज्यसभा की एक सीट के उपचुनाव में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को निर्विरोध चुने जाने की घोषणा की गयी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिंह को राज्यसभा के लिए चुने जाने पर बधाई दी है. सिंह ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया था, जबकि भाजपा की ओर से कोई नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया. उल्लेखनीय है कि भाजपा के राज्यसभा सदस्य मदनलाल सैनी के निधन के बाद यह सीट खाली हुई थी.

मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, मैं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को राजस्‍थान से राज्‍यसभा के सदस्‍य के रूप में निर्विरोध चुने जाने पर बधाई देता हूं. डॉ सिंह का चुना जाना पूरे राज्‍य के लिए गर्व की बात है. उनके व्‍यापक ज्ञान और समृद्ध अनुभव से राजस्‍थान की जनता को बहुत लाभ होगा. इसी तरह कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से उनके निर्वाचन का प्रमाणपत्र साझा करते हुए ट्वीट किया, हम पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह को राजस्‍थान से राज्‍यसभा सदस्‍य चुने जाने पर बधाई देते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें