Advertisement

other state

  • Mar 25 2019 8:13PM

अरे गजब! जम्मू में पीएम मोदी की रैली के लिए किसानों ने पकने से पहले काट दी फसल

अरे गजब! जम्मू में पीएम मोदी की रैली के लिए किसानों ने पकने से पहले काट दी फसल
पीएम मोदी की फाइल फोटो.

जम्मू : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू के बाहरी इलाके में 28 मार्च को प्रस्तावित एक विशाल रैली को जगह देने के लिए कुछ किसानों ने अपनी फसल पकने से पहले ही काट ली है. जम्मू जिले के मालपुर गांव की कई हेक्टेयर जमीन पर कुछ किसानों ने बीते दो दिनों में अपनी फसल काट कर कम पड़ रही जगह को पूरा करने का प्रयास किया है.

इसे भी देखें : VIDEO : संकल्प रैली में PM मोदी का भाषण सुन लोगों ने दी प्रतिक्रिया, कहा, अल्लाह जो फैसला करेगा, वह मोदी...

किसान कालू राम ने बताया कि हमें बहुत खुशी है कि मोदी जी हमारे गांव में आ रहे हैं. उनके दौरे के बाद गांव का नाम मशहूर हो जायेगा. हम इस मौके को गंवाना नहीं चाहते और हमने उनकी रैली के लिए अपने खेत दे दिये हैं. रैली के लिए जगह पर्याप्त नहीं थी. उन्होंने कहा कि वैसे यह फसल अप्रैल के आखिर में पकती, लेकिन हमने इस अधपकी फसल को काट लिया, ताकि रैली के लिए जगह मुहैया हो सके.

एक अन्य किसान दिलीप कुमार ने कहा कि मोदी जी भविष्य में इस गांव में दोबारा शायद नहीं आयें. हम यह अवसर खोना नहीं चाहते. भाजपा के उपाध्यक्ष और पार्टी मामलों के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने संवाददाताओं से कहा कि इस गांव में 28 मार्च को होने वाली विशाल रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे.

आपको बता दें कि सांसद जुगल किशोर शर्मा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह जम्मू और उधमपुर से लोकसभा के भाजपा के फिर उम्मीदवार हैं. जम्मू में 11 और उधमपुर में 18 अप्रैल को मतदान होगा.

Advertisement

Comments

Advertisement