28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लुधियाना सेंट्रल जेल में पुलिस और कैदियों में भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल

लुधियाना. लुधियाना सेंट्रल जेल में दो गुटों के बीच झगड़ा बड़े विवाद में बदल गया. जानकारी के अनुसार इस झड़प में एक कैदी की मौत हो गयी है.स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को कई राउंड फायरिंग भी करनी पड़ी. इसमें कई पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबर है. कैदियों ने इस […]

लुधियाना. लुधियाना सेंट्रल जेल में दो गुटों के बीच झगड़ा बड़े विवाद में बदल गया. जानकारी के अनुसार इस झड़प में एक कैदी की मौत हो गयी है.स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को कई राउंड फायरिंग भी करनी पड़ी. इसमें कई पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबर है. कैदियों ने इस दौरान डीएसपी की गाड़ी को भी फूंक दिया है. फायरिंग में मारे गए कैदी की पहचान संदीप सूद के तौर पर हुई है .
फायरिंग के बीच कई कैदियों ने जेल से भागने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि नौ कैदी भागने में कामयाब हुए. भाग रहे चार कैदियों को पकड़ लिया गया है. जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने एडीजीपी जेल रोहित चौधरी से पूरे घटनाक्रम की जानकारी मांगी है. जेल मंत्री ने जेल में दो सिलेंडर फटने की बात भी कही है. बताया जा रहा है कि यह झगड़ा पुलिस और कैदियों के बीच हुआ है.
पुलिस को झगड़ा कर रहे लोगों को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर दिया गया. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. शहर के थानों से भी अतिरिक्त पुलिस बलों को मौके पर बुला दिया गया है. कई अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें