29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रंप की भारत यात्रा से पहले मोटेरा स्टेडियम का प्रवेश द्वार गिरा

अहमदाबाद :US President Donald Trump visit to Ahmedabadअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अहमदाबाद यात्रा से एक दिन पहले मोटेरा इलाके में नव-निर्मित क्रिकेट स्टेडियम के बाहर बना अस्थायी वीवीआईपी प्रवेश द्वार रविवार सुबह तेज हवाएं चलने के कारण ढह गया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पूरी घटना एक दर्शक ने रिकॉर्ड कर ली और […]

अहमदाबाद :US President Donald Trump visit to Ahmedabadअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अहमदाबाद यात्रा से एक दिन पहले मोटेरा इलाके में नव-निर्मित क्रिकेट स्टेडियम के बाहर बना अस्थायी वीवीआईपी प्रवेश द्वार रविवार सुबह तेज हवाएं चलने के कारण ढह गया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पूरी घटना एक दर्शक ने रिकॉर्ड कर ली और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसे प्रसारित भी किया. अस्थायी प्रवेश द्वार स्टील की छड़ों से बनाया गया था और इसे फ्लेक्स बैनरों से कवर किया गया था. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि कुछ वक्त बाद, तेज हवाओं के कारण स्टेडियम के मुख्य प्रवेश द्वार पर लगे दूसरे अस्थायी दरवाजे का भी एक हिस्सा ढह गया.

उन्होंने कहा कि दोनों घटनाओं में कोई भी जख्मी नहीं हुआ है और इन दरवाजों को उनके स्थान पर फिर से लगाने का काम चल रहा है. अपराध शाखा के विशेष पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने कहा, (वीवीआईपी) प्रवेश द्वार तब गिर पड़ा जब कामकाज चल रहा था. यह कोई बड़ी घटना नहीं है. घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है.

राष्ट्रपति ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को यहां एक रोडशो करेंगे और बाद में मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे जहां एक लाख लोगों के आने की उम्मीद है.

एक अधिकारी ने पूर्व में बताया था कि अहमदाबाद नगर निगम से स्टेडियम को पहले ही ‘भवन इस्तेमाल’ की इजाजत मिल चुकी है. यह दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है जहां एक लाख 10 हजार दर्शक मैच देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें