30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बलात्कारियों को फांसी देने की मांग को लेकर दिल्ली महिला आयोग का मार्च

नयी दिल्लीः दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) के सदस्यों ने गुरुवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी में मार्च निकाल बलात्कारियों के लिए फांसी की सजा की मांग की. मार्च राजघाट से शुरू किया गया और प्रदर्शनकारी संसद तक जाएंगे. पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को जंतर-मंतर पर ही रोक लिया जाएगा. ससंद में जारी शीतकालीन सत्र की वजह […]

नयी दिल्लीः दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) के सदस्यों ने गुरुवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी में मार्च निकाल बलात्कारियों के लिए फांसी की सजा की मांग की. मार्च राजघाट से शुरू किया गया और प्रदर्शनकारी संसद तक जाएंगे. पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को जंतर-मंतर पर ही रोक लिया जाएगा.
ससंद में जारी शीतकालीन सत्र की वजह से उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया जाएगा. अनिश्चिकालीन भूख हड़ताल पर बैठीं डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सोमवार को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को पत्र लिख सरकार से निर्भया कोष में जमा करोड़ों रुपये राज्य सरकारों को बांटने की मांग की थी.
दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख बलात्कारियों को सजा सुनाए जाने के छह महीने के अंदर फांसी की सजा देने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें