26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

J-Kashmir : श्रीनगर में निषेधाज्ञा, मोबाइल व इंटरनेट सेवाएं ठप

श्रीनगर: श्रीनगर के कई हिस्सों में गुरुवार को अधिकारियों ने अलगाववादियों द्वारा बुलायेगये बंद के मद्देनजर एहतियात के तौर पर निषेधाज्ञा लागू की. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर के पांच थाना क्षेत्रों में सीआरपीसी की धारा-144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कीगयीहै. उन्होंने बताया कि यह बंदिशें नौहाटा, खान्यार, रैनावारी, साफाकदल, और एमआर गंज […]

श्रीनगर: श्रीनगर के कई हिस्सों में गुरुवार को अधिकारियों ने अलगाववादियों द्वारा बुलायेगये बंद के मद्देनजर एहतियात के तौर पर निषेधाज्ञा लागू की. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर के पांच थाना क्षेत्रों में सीआरपीसी की धारा-144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कीगयीहै.

उन्होंने बताया कि यह बंदिशें नौहाटा, खान्यार, रैनावारी, साफाकदल, और एमआर गंज में लागू की गयी हैं. अधिकारी ने बताया कि कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए एहतियात के तौर पर यह बंदिशें लागू की गयीं.

अलगावादियों ने बुधवार को घोषणा की थी कि वे ज्वाइंट रेसिस्टेंस लीडरशिप (जेआरएल) के बैनर तले गुरुवार को कश्मीर घाटी में हड़ताल करेंगे.

बुधवार की सुबह पुराने श्रीनगर के फतह कदल में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों के मारे जाने के बाद हड़ताल का आह्वान किया गया.

अधिकारियों ने बताया कि हड़ताल के कारण शहर की ज्यादातर दुकानें, पेट्रोल पंप और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे.

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक परिवहन सड़कों से नदारद रहे जबकि कुछ इलाकों में निजी कारें, कैब और ऑटो जरूर नजर आये.

उन्होंने कहा कि घाटी के अन्य जिला मुख्यालयों से भी हड़ताल से जुड़ी कमोबेश ऐसी ही खबरें आ रही हैं. श्रीनगर में मोबाइलव इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गयी हैं, जबकि कुछ जिलों में नेटवर्क की स्पीड कम कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें