25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव के बाद गुजरात के राजकोट में कांग्रेस नेता हरेश मोढवाडिया ने पत्नी सहित की आत्महत्या

राजकोट : गुजरात के राजकोट में कांग्रेस के नेता हरेश मोढवाडिया और उनकी पत्नी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. वे कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के नेता थे. आरंभिक व अपुष्ट खबरों के अनुसार, उन्होंने व उनकी पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. उनके पास से कोई सूसाइड नोट अबतक बरामद […]

राजकोट : गुजरात के राजकोट में कांग्रेस के नेता हरेश मोढवाडिया और उनकी पत्नी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. वे कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के नेता थे. आरंभिक व अपुष्ट खबरों के अनुसार, उन्होंने व उनकी पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. उनके पास से कोई सूसाइड नोट अबतक बरामद नहीं किया गया है और न ही यह पता चला है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की. हरेश एकनिजी स्कूल के प्राचार्य के रूप में भी काम करते थे.

राजकोट में नौ दिसंबर को वोटिंग हो चुकी है. हरेश मोढवाडिया व उनकी पत्नी का शव महेश्वरी सोसाइटी में हिला है. इसी सोसाइटी में इनका परिवार रहता था.

यह घटना गुजरात चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग से ठीक पहले घटी. 14 दिसंबर को गुजरात चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग है, जबकि 18 दिसंबर को मतगणना है.

यह भी जांच का विषय है कि क्या इस आत्महत्या का तार गुजरात के चुनाव व राजनीति से जुड़ा है या फिर इसके पीछे कोई पारिवारिक वजह है.

यह खबर भी पढ़ें :

आजादी के बाद कांग्रेस अध्यक्षों की यहां है पूरी लिस्ट, राहुल गांधी का नंबर 19वां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें