Advertisement

other state

  • Aug 19 2019 9:28AM
Advertisement

महिला सफाई कर्मी से दुर्व्यवहार का ये वीडियो देख कर खौल उठेगा खून, स्कूल अधीक्षिका के पति ने की ये हरकत

महिला सफाई कर्मी से दुर्व्यवहार का ये वीडियो देख कर खौल उठेगा खून, स्कूल अधीक्षिका के पति ने की ये हरकत

कोरियाः छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में महिला सफाईकर्मी और उसके दूधमुंहे बच्चे के साथ हुई बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में जो दृश्य है वो देख कर आपका खून खौल उठेगा. वीडियो में दिख रहा है कि एक आदमी बिस्तर पर सोई महिला पर गुस्सा कर रहा है. महिला के साथ  उसका बच्चा भी था.

मारने के इरादे वह हमला करता है फिर बिस्तर से ही महिला का हाथ पकड़ कर उसे घसीटने लगता है. महिला बिस्तर से गिरती है तब भी वह हाथ नहीं छोड़ता और घसीटते हुए ही घर के बाहर फेंक कर वह अंदर आ जाता है. इस पूरे दृथ्य को वहां पर खड़े कई छोटे-छोटे बच्चे भी देख रहे हैं. उस आदमी के इस कृत्य में एक महिला भी साथ दे रही है.

यह घटना  कोरिया के जनकपुर ब्लॉक के बड़वाही के कन्या आश्रम की है. दरअसल, स्कूल में अपने तीन  महीने के बच्चे के साथ छात्रावास में महिला सफाई कर्मी ने आश्रय लिया था. इससे स्कूल अधीक्षक सुमिला सिंह के पति रंगलाल सिंह नाराज हो गए. रंगलाल ने महिला सफाई कर्मी को घसीटकर स्कूल से बाहर फेंक दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद मामले में संलिप्त अधीक्षिका और उसके पति के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई हुई है. जनकपुर पुलिस ने इस मामले में रंगलाल के खिलाफ केस दर्ज किया है. सरकारी स्कूल में पदस्थ रंगलाल अपनी पत्नी के साथ फरार है. पुलिस के मुताबिक रंगलाल को पकड़ने एक स्पेशल टीम बनाई गई है जो उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है. 

बेबस पति बनाता रहा वीडियो
वायरल वीडियो में छात्रावास अधीक्षिका का पति रंगलाल महिला  को घसीटकर बाहर निकालता दिख रहा है . यह वीडियो पीड़ित महिला का पति ही बना रहा था. रंगलाल ने उन्हें कमरा खाली करने को कहा. थोड़ी देर होने  पर उसने जबरदस्ती की. सफाईकर्मी की तीन महीने की नवजात बच्ची को कपड़ों में लपेटकर जमीन पर रखवा दिया. फिर सारा सामान भी बाहर फेंक दिया गया.  
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement