34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘मैं गधा हूं’ वीडियो वायरल, DEO ने दिया यह बयान…

सूरजपुर (छत्तीसगढ़) : ‘मैं गधा हूं’ यह कहते हुए एक छात्र का वीडियो वायरल हो गया है. घटना छत्तीसगढ़ के सुरजपुर की है, जहां एक शिक्षिका ने एक छात्र को सजा देते हुए उससे ‘मैं गधा हूं’ यह बोलने को कहा और इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. इस संबंध में जिला शिक्षा […]

सूरजपुर (छत्तीसगढ़) : ‘मैं गधा हूं’ यह कहते हुए एक छात्र का वीडियो वायरल हो गया है. घटना छत्तीसगढ़ के सुरजपुर की है, जहां एक शिक्षिका ने एक छात्र को सजा देते हुए उससे ‘मैं गधा हूं’ यह बोलने को कहा और इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी प्रकाश एक्का ने कहा कि कानून के अनुसार एक छात्र को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करना गलत है. घटना की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही सच सामने आयेगा.

वहीं स्कूल के मैनेजर कमालुद्दीन ने कहा कि उनकी मंशा वीडियो वायरल करने की नहीं थी.शिक्षिका ने यह वीडियो सिर्फ इसलिए बनाया क्योंकि बच्चे क्लास में उनकी बात नहीं सुन रहे थे और पूरे क्लास को डिस्टर्ब कर रहे थे. ऐसे में उन्होंने बच्चों को डराने के लिए यह वीडियो बनाया था कि अगर बच्चे उनकी बात नहीं मानेंगे तो वह वीडियो उनके माता-पिता को दिखा दिया जायेगा.

सीएम आदित्यनाथ पर लगा सपा नेता आजम खान के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कराने का आरोप

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें