28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छत्तीसगढ़ः मंत्री लखमा के बिगड़े बोल, कहा- हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें बनवाईं

रायपुरः अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले छत्तीसगढ़ के वाणिज्यिक कर एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने मंगलवार को एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. इस बार उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र कोंटा की तुलना अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के गालों से कर दी है. लखमा ने कहा कि कोंटा […]

रायपुरः अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले छत्तीसगढ़ के वाणिज्यिक कर एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने मंगलवार को एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. इस बार उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र कोंटा की तुलना अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के गालों से कर दी है. लखमा ने कहा कि कोंटा की सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी चिकनी है.
लखमा ने कुरूद में सड़कों की हालत पर दुख भी जताया और इसके लिए पूर्ववर्ती डॉक्टर रमन सिंह सरकार पर निशाना भी साधा. इसके बाद भाजपा ने भी पलटवार करते हुए बयान पर जहां आपत्ति जताई है. भाजपा नेता और कुरूद नगर पंचायत के अध्यक्ष रविकांत चंद्राकर ने इसे कांग्रेस का संस्कार बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने प्रधानमंत्री का अपमान करने में भी नहीं झिझकती. वह कांग्रेस किसी महिला सांसद का सम्मान क्या करेगी. चंद्राकर ने कहा कि यह कांग्रेस के संस्कार हैं जो ऐसे बयानों के रूप में सामने आ रहे हैं.
धमतरी जिले के कुरूद में आबादी पट्टा वितरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे लखमा ने कुरूद क्षेत्र में सड़कों की हालत को लेकर दुख जाहिर किया. उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक की बेरुखी की वजह से उनके क्षेत्र की सड़क पूरी तरह गड्ढ़ों में तब्दील हो चुकी है. कुरूद पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का निर्वाचन क्षेत्र रहा है. यहां के नगर पंचायत पर भी भाजपा का ही कब्जा रहा है.
इसके बाद मंत्री लखमा ने कुरूद और कोंटा विधानसभा के विकास की तुलना की. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र (कोंटा) की सड़कें जा कर देखिए, हेमा मालिनी के गाल की तरह चिकनी हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि अब कुरूद क्षेत्र की सड़कें वे खुद दुरूस्त करवाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें