Advertisement

buxar

  • Jun 25 2019 8:57AM
Advertisement

पीएम मोदी को धमकी देने वाला निकला बक्सर का, हुआ गिरफ्तार

पीएम मोदी को धमकी देने वाला निकला बक्सर का, हुआ गिरफ्तार
बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी देनेवाला युवक बक्सर का निकला. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार डुमरांव का रहनेवाला विश्वजीत कुमार उर्फ गुड्डु काम की तलाश में दिल्ली गया था. बीते शुक्रवार को उसने इंटरनेट के माध्यम से उत्तरी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी का नंबर निकाला और उनके मोबाइल पर उन्हें और पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज भेज दिया. 
 
रविवार को सांसद मनोज तिवारी ने यह मैसेज पढ़ा और तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस अधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने उस नंबर को नंबर को सर्विलांस पर रखा, जिससे धमकी दी गयी थी. सर्विलांस  के आधार पर मोबाइल यूजर का पुलिस ने लोकेशन पता किया और उसे दिल्ली के ही महिपालपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस ने उसकी कुंडली खंगालने के लिए बक्सर पुलिस से संपर्क किया है. 
 
पुलिस कप्तान उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि युवक के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है. अब तक की पूछताछ में उसने दिल्ली पुलिस को बताया है कि मशहूर होने के लिए उसने ऐसा किया है. हालांकि, पुलिस उसके इस बयान पर भरोसा नहीं कर उसकी सच्चाई का पता लगाने में जुटी हुई है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement