36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा विधायक की पत्नी ने पति पर लगाया विवाहेत्तर संबंध बनाने का आरोप, जानें क्या है मामला

जम्मू : भाजपा विधायक गगन भगत की पत्नी मोनिका शर्मा ने अपने पति पर यह आरोप लगाया है कि उनका कॉलेज की एक छात्रा के साथ अवैध संबंध है. कल मोनिका शर्मा ने सार्वजनिक तौर पर अपने पति पर विवाहेत्तर संबंध रखने का आरोप लगाया.गगन भगत आरएसपुरा से भाजपा विधायक हैं. वहीं जिस लड़की के […]

जम्मू : भाजपा विधायक गगन भगत की पत्नी मोनिका शर्मा ने अपने पति पर यह आरोप लगाया है कि उनका कॉलेज की एक छात्रा के साथ अवैध संबंध है. कल मोनिका शर्मा ने सार्वजनिक तौर पर अपने पति पर विवाहेत्तर संबंध रखने का आरोप लगाया.गगन भगत आरएसपुरा से भाजपा विधायक हैं.

वहीं जिस लड़की के साथ गगन भगत का संबंध होने की बात कही जा रही है, उसके पिता ने भी विधायक पर अपनी बेटी का शोषण करने का आरोप लगाया है. हालांकि विधायक और छात्रा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. विधायक ने कहा है कि यह उनके मानहानि का प्रयास है.

विधायक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके पति उन्हें रखरखाव के लिए एक रुपये भी नहीं दे रहे हैं जबकि उन्होंने एक जज के सामने यह वादा किया था कि वे मुझे एक लाख रुपये देंगे. मोनिका शर्मा ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह अपील की है कि वे अपने परिवार की एक बेटी को न्याय दिलायें, ना सिर्फ मेरे लिए और मेरे बच्चों के लिए बल्कि उस लड़की के लिए भी जो मात्र 19 साल की है. मोनिका शर्मा और विधायक गगन की शादी के 13 साल हो चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें