Advertisement

other state

  • Aug 20 2019 11:32AM
Advertisement

प्रेमसंबंध से पिता था नाराज, तो 15 साल की बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की कर दी हत्या

प्रेमसंबंध से पिता था नाराज, तो 15 साल की बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की कर दी हत्या

बेंगलुरु ( कर्नाटक) : क्या 15 साल की किशोरी अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या सिर्फ इसलिए कर सकती है कि उसका पिता उसके प्रेम संबंध को लेकर नाराज था? अभी तक पुलिस की जांच में जो बातें सामने आयीं हैं, उसके अनुसार बंगलुरु की एक किशोरी ने अपने पिता को पहले नींद की गोलियां दी और फिर अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या चाकू से वार करके कर दी. इतना ही नहीं उनदोनों ने शव को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का भी प्रयास किया.

पुलिस को दिये बयान में किशोरी ने बताया कि उसके पिता उसके प्रेम संबंध को लेकर नाराज रहते थे और उसे मोबाइल भी इस्तेमाल नहीं करने देते थे. जिससे वह उनसे नाराज थी, इसलिए उसने अपने पिता की हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया है कि घटना के दिन लड़की की मां और उसका भाई कहीं बाहर गये हुए थे. लड़की ने उसी दिन पिता के हत्या की योजना बनायी और अपने प्रेमी को घर बुलाया. पहले उसने पिता को दूध के साथ नींद की गोलियां दी और जब वह सो गये तो चाकू से पिता की हत्या कर दी. 

अगले दिन सुबह वह तीन बोतल पेट्रोल लेकर आयी और शव को बाथरूम में ले जाकर आग दी. धुआं उठता देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस वहां आयी और पूछताछ शुरू किया. हालांकि लड़की की मां अपने पति की हत्या से सदमे में है और वह इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रही हैं कि उसकी बेटी ने अपने पिता का खून कर दिया है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement