27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोमवार को खुल जायेंगे श्रीनगर के 190 स्कूल, उपायुक्त ने शिक्षा विभाग के अफसरों के साथ की बैठक

श्रीनगर : जिला प्रशासन द्वारा विद्यार्थियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी जरूरी इंतजाम किये जाने के साथ ही श्रीनगर में 190 विद्यालय सोमवार को खुल जायेंगे. प्रवक्ता ने कहा कि जिले के विभिन्न क्षेत्रों के 190 विद्यालय सोमवार को खुल जायेंगे. जिन क्षेत्रों में विद्यालय खोले जायेंगे उनमें लासजान, सांगरी, पंथचौक, नौगाम, राजबाग, […]

श्रीनगर : जिला प्रशासन द्वारा विद्यार्थियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी जरूरी इंतजाम किये जाने के साथ ही श्रीनगर में 190 विद्यालय सोमवार को खुल जायेंगे. प्रवक्ता ने कहा कि जिले के विभिन्न क्षेत्रों के 190 विद्यालय सोमवार को खुल जायेंगे. जिन क्षेत्रों में विद्यालय खोले जायेंगे उनमें लासजान, सांगरी, पंथचौक, नौगाम, राजबाग, जवाहर नगर, गगरीबाल, धारा, थीड, बाटमालू और शाल्टेंग शामिल हैं.

इसे भी देखें : Article370 : जम्मू-कश्मीर में 19 से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, प्रशासन ने जारी किया निर्देश

उन्होंने कहा कि श्रीनगर के उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने शनिवार को शिक्षा विभाग के अधिकारियों और विद्यालयों के प्रमुखों की बैठक बुलायी थी. इस बैठक में जिले में विद्यालयों को खोलने के संदर्भ में गहन चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि रैनवारी और ईदगाह क्षेत्रों में भी कुछ विद्यालय सोमवार को खुलेंगे. बैठक में उपायुक्त ने कहा कि विद्यार्थियों की सुरक्षा जिला प्रशासन की मुख्य चिंता है और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी जरूरी इंतजाम किये गये हैं.

उन्होंने कहा कि जितने दिनों तक विद्यालय बंद रहे हैं, उनके बदले इस महीने बाद में पूरक कक्षाएं भी लगायी जायेंगी. अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को निरस्त करने और जम्मू-कश्मीर को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटने के केंद्र के कदम के कुछ ही घंटे पहले पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर के ज्यादातर क्षेत्रों में कर्फ्यू जैसे पाबंदियां लगायी गयी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें