33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मां-बाप के सामने आतंकियों ने मार डाला 12 वर्षीय मासूम को

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में चार अलग-अलग जगहों पर हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने सात आतंकियों को मार गिराया. शुक्रवार को बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया. बांदीपोरा के हाजीन क्षेत्र में हुए एनकाउंटर के दौरान आतंकियों ने 12 साल के एक बच्चे को अपने […]

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में चार अलग-अलग जगहों पर हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने सात आतंकियों को मार गिराया. शुक्रवार को बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया.

बांदीपोरा के हाजीन क्षेत्र में हुए एनकाउंटर के दौरान आतंकियों ने 12 साल के एक बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया था, जिसे बाद में उन लोगों ने उसके मां-बाप के सामने ही मार डाला.
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दे जा सकता है कि किसा तरह 12 साल के आतिफ मीर के परिजन और स्थानीय लोग आतंकियों से उसे छोड़ने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा और आतंकियों ने उस बच्चे का निर्दयता से कत्ल कर दिया.
24 घंटे तक एनकाउंटर के बाद शुक्रवार को सुरक्षा बलों की ओर से घटनास्थल पर की गयी तलाशी के बाद दो आतंकियों के साथ इस बच्चे का शव भी मिला. लश्कर के दोनों आतंकी अली भाई और हुजैफ जो पिछले पांच-छह सालों से घाटी में आतंकी गतिविधियों में सक्रिय थे, इस एनकाउंटर में मारे गये. अली भाई के बारे में कहा जा रहा है कि वह पाकिस्तान से आया था.
इन आतंकियों ने इसी परिवार में शरण ले रखी थी. कल शाम को यहां पर एनकाउंटर शुरू हुआ जिसमें दो लोग फंस गये थे, लेकिन रात में एक बुजुर्ग को वहां से निकाल लिया गया. हालांकि, 12 साल का बच्चा नहीं निकल सका और आतंकियों की गिरफ्त में आ गया.
तुम खाते-पीते थे हमारे पास : आतिफ की मां
वहीं उसकी मां भी आतंकियों से अपने बच्चे के लिए ऊपरवाले की दुहाई देते हुए छोड़ने की बात कह रही थी. मां आतंकियों से कहती है, मैं गुजारिश करती हूं कि इसको छोड़ दो. नबी के सदके खुदा का वास्ता है, मेहरबानी करो हम पर.
इनको छोड़ दो. तुम खाते-पीते थे हमारे पास. मेहरबानी करके मेरे पति और बेटे को छोड़ दो. नबी के सदके इनको छोड़ दो. हम पर मेहरबानी करो. हमने इतनी क्या गलती की है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें