Advertisement

other state

  • Jun 1 2019 4:47PM
Advertisement

सोशल मीडिया पर 50 से ज्यादा महिलाओं को ब्लैकमेल कर यौन शोषण करनेवाला पुलिस के हत्थे चढ़ा

सोशल मीडिया पर 50 से ज्यादा महिलाओं को ब्लैकमेल कर यौन शोषण करनेवाला पुलिस के हत्थे चढ़ा
सांकेतिक तस्वीर.

कोट्टायम : केरल में 50 से अधिक महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोप में 25 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि एक महिला की शिकायत पर शुक्रवार को एत्तूमनूर के पास अरीपारांबू से प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया गया.

 

वह सोशल मीडिया पर महिलाओं से दोस्ती करता था और उनकी मॉर्फ की गयीं अश्लील तस्वीरों से उन्हें ब्लैकमेल करता था. उन्होंने बताया कि कुमार सोशल मीडिया पर महिलाओं से नजदीकी बढ़ाकर उनके फोन नंबर हासिल कर लेता था.

इन महिलाओं में अधिकतर गृहिणियां होती थीं. उनसे दोस्ती गांठकर वह उनकी पारिवारिक समस्याओं को समझता था और किसी महिला के नाम का फर्जी अकाउंट बनाकर उन महिलाओं के पतियों से संपर्क साधता था जिन्हें वह ब्लैकमेल करना चाहता था.

पुलिस के अनुसार कुमार फर्जी खातों से महिलाओं के पतियों से हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट उनकी पत्नियों को भेजकर उनके जीवनसाथी के अवैध संबंध होने का दावा करता था. इसके बाद वह प्रयास करता था कि महिलाएं अपने जीवनसाथी से दूरी बनाकर उसके करीब आ जाएं.

इसके बाद वह महिलाओं से वीडियो चैट करता था और उनकी मॉर्फ की गयी तस्वीरों को दिखाकर ब्लैकमेल कर उनका यौन शोषण करता था. पुलिस ने बताया कि कुमार की गिरफ्तारी के बाद उसके लैपटॉप से ऐसी कई तस्वीरें मिली हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement