Advertisement

other state

  • Jun 18 2019 5:01PM
Advertisement

केरल के माकपा नेता पर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज

केरल के माकपा नेता पर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज

तिरुवनंतपुरम/मुंबई : माकपा की केरल इकाई के सचिव के बेटे के खिलाफ मुंबई की एक महिला ने बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 33 वर्षीय एक महिला ने अपनी शिकायत में माकपा की केरल इकाई के सचिव कोदियेरी बालाकृष्णन के बेटे बिनोय विनोदिनी बालकृष्णन पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला ने बिनोय से एक बेटे होने की बात भी कही है. दूसरी ओर, बिनोय ने महिला का जानने की बात स्वीकार करते हुए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

बिनोय ने तिरवनंतपुरम में टीवी चैनलों से कहा कि छह महीने पहले महिला ने एक पत्र भेज उससे पांच करोड़ रुपए की मांग की थी. साथ ही आरोप लगाया था कि उसने महिला से शादी की है और दोनों का एक बच्चा भी है. उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने 2008 में शादी की थी. मुझे इसे छुपाने की कोई जरूरत नहीं हैं. यह शिकायतकर्ता का ब्लैकमेल करने का एक तरीका है.' बिनोय ने कहा कि उन्होंने कन्नूर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक के पास महिला के खिलाफ मई में एक शिकायत दर्ज की थी.

आगे की कार्रवाई के लिए शिकायत को कन्नूर के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक (एसपी) शिव विक्रम के पास भेज दिया गया था. पुलिस सूत्रों ने को बताया कि लोकसभा चुनाव और अधिकार क्षेत्र के मुद्दों के चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई. बिनोय ने कहा कि कि वह मामले से कानूनी रूप से निपटने के लिए तैयार हैं. ओशिवारा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक शैलेश पासवान ने कहा कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 420 और 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि महिला आरोपी को दुबई में मिली थी, जहां वह एक बार डांसर थी. 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement