Advertisement

other state

  • Jun 2 2015 11:03AM

पतंजलि हर्बल फूड पार्क हिंसा मामले का नया वीडियो आया सामने

पतंजलि हर्बल फूड पार्क हिंसा मामले का नया वीडियो आया सामने

हरिद्वार : बाबा रामदेव के पदार्था स्थित पतंजलि हर्बल एंड फूड पार्क में स्थानीय ट्रक यूनियन और पार्क के सुरक्षाकर्मियों के बीच 27 मई को हुए हिंसक झड़प के मामले में एक नया वीडियो सामने आया है. न्यूज चैनल में दिखाए जा रहे इस वीडियो में पहले एक ट्रक फूड पार्क के अंदर आता दिखाई दे रहा है जिसके पीछे एक कार है. इस कार पर कुछ लोग पहले डंडा से प्रहार करते हुए दिख रहे हैं जिसके बाद दो गुटों में हिंसक झड़प की शुरूआत होती दिख रही है. कार पर हमला होते हीं उसमें सवार दो युवक भागते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि 27 मई को हुए हिंसक संघर्ष के मामले में गिरफ्तार योग गुरु के भाई रामभरत सहित तीन को 28 मई को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने अन्य सात लोगों को भी गिरफ्तार किया था. पतंजलि फूड पार्क के उत्पादों की ढुलाई को लेकर स्थानीय ट्रक यूनियन और फूडपार्क के सुरक्षाकर्मियों के बीच हुई गोलीबारी में एक ड्राइवर की मृत्यु हो गयी थी.

पुलिस ने पतंजलि फूड पार्क से 12 बोर की तीन बंदूक सहित कुल छह हथियार भी बरामद किये हैं. ट्रक यूनियन के अध्यक्ष धर्मेंन्द्र चौहान की शिकायत पर थाना पथरी में बाबा रामदेव के भाई रामभरत सहित फैक्टरी के प्रबंधक योगेश नागपाल और अनिल गोस्वामी नामक व्यक्ति के खिलाफ हत्या सहित अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज किया. आपको बता दें कि रामभरत पतंजलि फूड पार्क के प्रबंध निदेशक भी हैं. इस मामले ने राजनैतिक रंग लिया और कांग्रेस के अलग अलग संगठनों ने जिले में अलग-अलग जगहों पर बाबा रामदेव के फोटो जलाकर विरोध प्रदर्शन किया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की.

Advertisement

Comments

Advertisement