Advertisement

other state

  • Jun 1 2019 2:12PM
Advertisement

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

पणजी : पणजी से कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक अतानासियो मोनसेरात और शहर के महापौर उदय मडकाईकर सहित तीन लोगों के खिलाफ अतिक्रमण रोधी मुहिम के दौरान एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पणजी नगरपालिका (सीसीपी) ने मांडवी नदी में स्थित तटीय कसीनो के अतिक्रमण के खिलाफ मुहिम शुरू किया है.

एक तटीय कसीनो ने कथित तौर पर फुटपाथ पर अतिक्रमण कर लिया था जिसे नगर निगम के कर्मचारियों ने शुक्रवार को खाली कराया. मोनसेरात, मडकाईकर और पणजी के पूर्व महापौर यतिन पारेख उनके साथ थे. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला तटीय कसीनो संचालक द्वारा निर्मित सीढ़ी के तोड़ फोड़ का विरोध कर रहे समूह में शामिल थी. आरोप है कि मोनसेरात, मडकाईकर ओर पारेख ने उसे गलत तरीके से छुआ और दुर्व्यवहार किया और उसका शील भंग किया.

पणजी पुलिस उप निरीक्षक अरुण अभय गवास देसाई ने कहा, ‘‘देर राज दर्ज करायी गयी अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि सभी आरोपियों ने उसे मारने की धमकी भी दी.' संपर्क करने पर मोनसेरात ने दावा किया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि वह सिर्फ वहां निकाय कर्मियों के अतिक्रमण रोधी काम को देखने के लिये गये थे. उन्होंने कहा, ‘‘शिकायत में नामित कोई भी व्यक्ति महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने जैसे कृत्य में शामिल नहीं था.'

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement