Advertisement

other state

  • Jul 12 2019 10:00AM
Advertisement

'तमंचे पे डिस्को' करने वाले विधायक चैंपियन पर गिरी गाज, भाजपा ने पार्टी से निकाला

'तमंचे पे डिस्को' करने वाले विधायक चैंपियन पर गिरी गाज, भाजपा ने पार्टी से निकाला
photo courtesy: social media
देहरादून : वायरल वीडियो से चर्चा में आए उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है. कुंवर प्रणव सिंह को बीजेपी से पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.  विधायक चैंपियन तीन माह से पार्टी से निलंबित थे.  उत्तराखंड के बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि पार्टी ऐसी हरकत सहन नहीं करेगी और पार्टी नेताओं को अपने सामाजिक जीवन और अपनी जिम्मेदारियों का पता होना चाहिये.
 
उन्होंने कहा कि पार्टी नेता ध्यान दें कि वो जनप्रतिनिधि हैं और उनके सार्वजनिक व्यवहार का अनुसरण किया जाता है. श्याम जाजू ने भी कहा कि इस तरह की कार्यशैली बर्दाश्त नहीं की जायेगी. पार्टी अपने सिद्दातों से समझौता नहीं करेगी.
 
हथियार लहराते दिखे थे बीजेपी विधायक
आपको बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन  का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमें वे हथियार लहराते और बॉलीवुड गाने पर थिरकते दिखे थे. वीडियो वायरल होने से उपजे विवाद के बीच पार्टी ने विधायक को निलंबित कर दिया था और गुरुवार को आखिरकार उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया.
 
उक्त वीडियो को लेकर जब विधायक से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे साजिश बताया. उन्होंने कहा कि, वो अपने साले के जन्मदिन को घर में सेलिब्रेट कर रहे थे. हथियार चलाने का उनके पास सालों का अनुभव है, हालांकि जब वीडियो बनाया गया उस समय हथियार में गोलियां नहीं थी. उन्होंने ये भी कहा कि वीडियो रिकॉर्ड किये जाने की जानकारी उन्हें नहीं थी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement