27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची सीबीआई की टीम पर हमला

नोएडा : यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण(वाईईआईडीए) में जमीन खरीद में हुए 126.42 करोड़ रुपये के घोटाले के मामले में जांच हुई. जांच के दौरान आरोपियों को बचाने के एवज में 22 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में फरार सीबीआई के दरोगा सुनील दत्त फरार चल रहे थे. शनिवार सुबह सीबीआई की […]

नोएडा : यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण(वाईईआईडीए) में जमीन खरीद में हुए 126.42 करोड़ रुपये के घोटाले के मामले में जांच हुई. जांच के दौरान आरोपियों को बचाने के एवज में 22 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में फरार सीबीआई के दरोगा सुनील दत्त फरार चल रहे थे. शनिवार सुबह सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम ग्रेटर नोएडा स्थित उसके पैतृक गांव सुनपुरा उनको गिरफ्तार करने पहुंची लेकिन टीम के साथ वहां बुरा व्यवहार किया गया.

जानकारी के अनुसार जैसे ही सीबीआई टीम ने छापा मारा, ग्रामीणों ने टीम के ऊपर हमला कर दिया, तथा उनके साथ मारपीट कर सरकारी कार्य में बाधा डाली. एसपी ग्रामीण बिनीत जायसवाल ने बताया कि इस मामले में टीम का नेतृत्व कर रहे निरीक्षक जी एस मीणा ने थाना ईकोटेक-3 में कम से कम 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

उन्होंने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. सीबीआई टीम के ऊपर हमले की जानकारी पाकर दिल्ली से आईपीएस अधिकारी किरण एस नोएडा पहुंचे. वह पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें