37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोएडा : भाजपा नेता से 50 लाख रंगदारी मांगनेवाले बदमाश को पुलिस ने किया ढेर

नोएडा : जिले के थाना कासना क्षेत्र के ओमीक्रॉन सेक्टर के पास बीती रात बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक ईनामी बदमाश को ढेर कर दिया. वहीं, बदमाशों की गोली से एक सिपाही के भी घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक, यह बदमाश कुख्यात मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य […]

नोएडा : जिले के थाना कासना क्षेत्र के ओमीक्रॉन सेक्टर के पास बीती रात बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक ईनामी बदमाश को ढेर कर दिया. वहीं, बदमाशों की गोली से एक सिपाही के भी घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक, यह बदमाश कुख्यात मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य था. उसने जेल में बंद मुकीम काला के नाम सेभाजपा नेता पुष्कर सिंह को चार दिन पहले फोन कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि सोमवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा में आये हैं. सूचना के आधार पर कासना पुलिस ने चेकिंग शुरू की. इस बीच मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को पुलिस ने शक होने पर रूकने का इशारा किया. इस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला.

अधिकारी ने बताया कि घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. मारे गये बदमाश संजय पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित था. वह हरियाणा के करनाल जनपद का रहनेवाला था. वह हत्या तथा लूट के कई मामलों में वांछित था. इस बदमाश ने चार दिन पहले ग्रेटर नोएडा में रहनेवाले एक भाजपा नेता से फोन पर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. एसएसपी ने बताया कि बदमाशों द्वारा चलायी गयी गोली से विनय नाम का एक सिपाही भी घायल हुआ है. उन्होंने बताया कि यह बदमाश कुख्यात बदमाश मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य था. उसने भाजपा नेता पुष्कर सिंह से चार दिन पहले फोन करके जेल में बंद मुकीम काला के नाम से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. इस मामले में थाना कासना में पुष्कर सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें