37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नवादा में भीड़ का इंसाफ : युवक की पीट-पीट कर हत्या, अनैतिक संबंध होने की हो रही चर्चा

हिसुआ / नवादा : हिसुआ नगर पंचायत के वार्ड-8 के सोईयापर-लबरपुरा दलित बस्ती में एक 28 साल के युवक की सोमवार की आधी रात बाद पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. युवक को बंधक बनाये जाने की सूचना पुलिस को मिली थी. युवक को बेहोशी की हालत में हिसुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां […]

हिसुआ / नवादा : हिसुआ नगर पंचायत के वार्ड-8 के सोईयापर-लबरपुरा दलित बस्ती में एक 28 साल के युवक की सोमवार की आधी रात बाद पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. युवक को बंधक बनाये जाने की सूचना पुलिस को मिली थी. युवक को बेहोशी की हालत में हिसुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी. युवक की पहचान नरहट के चातर गांव निवासी रूपण मांझी के रूप में हुई है. चातर गांव युवक की ससुराल है. वह यहीं बस गया था. पिता रामेश्वर मांझी नारदीगंज के असाढ़ी गांव का रहनेवाला है.

लबरपुरा के लोगों और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रात को चार चोर संजय राजवंशी और उनके पड़ोसी के घर में घुसे थे. घर के लोगों की नींद खुल जाने पर चोरों को लोगों ने खदेड़ा. इसमें तीन तो भाग गये. लेकिन, रूपण मांझी पकड़ा गया. पकड़े जाने पर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की.

थानाध्यक्ष राजदेव साव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बस्ती में युवक को बंधक बनाकर मारपीट की जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लोगों के चंगुल से छुड़ा कर बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में स्लाइन आदि चढ़ाया गया, लेकिन बाद में उसकी मौत हो गयी.

इधर, आसपास के क्षेत्रों में मामला संदिग्ध होने और अनैतिक संबंध होने की चर्चा की जा रही है. कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि यह भ्रामक बातें हो रही हैं. लोग बस्ती में चार चोर चोरी की नीयत से घुसने की बातें बता रहे हैं.

वहीं, रूपण के परिजनों का कहना है कि रूपण हाट गया था. वहां से सामान खरीद कर गांव के ही एक व्यक्ति के साथ सामान को घर भेज दिया. लेकिन, खुद नहीं आया. परिवार वालों ने रात को खोजबीन भी की थी. लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आ पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें