34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केजी लाइन पर यात्रा होगी मुश्किल

नवादा : पूर्व मध्य रेल के दानापुर मंडल के किऊल जंक्शन पर इंटरलॉकिंग व प्री इंटर लॉकिंग का कार्य शुरू होने से इस रेलखंड पर लोगों को ट्रेन से यात्रा करने में मुश्किल होगा. यह सिलसिला 25 फरवरी से एक अप्रैल तक जारी रहेगी. इस दौरान सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह से रद्द […]

नवादा : पूर्व मध्य रेल के दानापुर मंडल के किऊल जंक्शन पर इंटरलॉकिंग व प्री इंटर लॉकिंग का कार्य शुरू होने से इस रेलखंड पर लोगों को ट्रेन से यात्रा करने में मुश्किल होगा. यह सिलसिला 25 फरवरी से एक अप्रैल तक जारी रहेगी.

इस दौरान सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह से रद्द कर दी गयी है. इसके अलावा अन्य कुछ लोकल ट्रेनों को लखीसराय जंक्षन से पहले करौट-पतनेर व सिरारी स्टेशन तक ही परिचालन होगी. यह आदेश इस्ट सेंट्रल रेल हाजीपुर से जारी किया गया है.
दानापुर से रेल परिचालन में ट्रैफिक की परेशानी व ट्रेनों के अतिरिक्त बोझ को कम करने के लिए किऊल में इंटरलाॅकिंग का काम शुरू किया गया है. नवादा जिला मुख्यालय से लखीसराय व किऊल की तरफ जाने का सबसे सहज व सुलभ साधन रेल मार्ग ही है. लेकिन ट्रेनों की परिचालन इस रेलखंड पर बंद हो जाने से लोगों को लंबी दूरी की यात्रा सड़क मार्ग से करनी होगी.
रद्द होने वाली लोकल ट्रेनें
केजी लाईन पर चलने वाली कई लोकल ट्रेनों का परिचालन भी रद्द कर दिया गया है. इसमें 53404 डाउन गया-जमालपुर पैसेंजर 26 फरवरी से तीन अप्रैल तक, 5231 अप तिलैया-दानापुर पैसेंजर ट्रेन 19 मार्च से दो अप्रैल तक, 53232 डाउन पैसेंजर ट्रेन 19 मार्च से दो अप्रैल तक, 53615 अप जमालपुर-गया फास्ट पैसेंजर ट्रेन व 53616 डाउन गया-जमालपुर फास्ट पैसेंजर ट्रेन 26 फरवरी से दो अप्रैल तक, 53627 अप किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन 26 फरवरी से तीन अप्रैल तक व 53630 डाउन गया-किऊल पैसेंजर ट्रेन 25 फरवरी से दो अप्रैल तक पूरी तरह से रद्द रहेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें