39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जंगली क्षेत्र में शराब की भट्ठियों को किया ध्वस्त, राइफल भी बरामद

सिरदला : गुरुवार को पुलिस ने सैकड़ों लीटर शराब, राइफल व अन्य सामान जब्त किया है. छापेमारी अभियान का नेतृत्व सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने किया. इस दौरान जंगली क्षेत्र में चल रही महुआ शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया. छापेमारी टीम ने एक बाइक पर 20 लीटर महुआ शराब के साथ मनोज […]

सिरदला : गुरुवार को पुलिस ने सैकड़ों लीटर शराब, राइफल व अन्य सामान जब्त किया है. छापेमारी अभियान का नेतृत्व सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने किया. इस दौरान जंगली क्षेत्र में चल रही महुआ शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया. छापेमारी टीम ने एक बाइक पर 20 लीटर महुआ शराब के साथ मनोज यादव को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तारी के बाद थाना क्षेत्र के बसेरिया और हेमजाभरत के जंगलों में चल रहे करीब 14 महुआ शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया. दो लोगों को भी पकड़ा गया. शराब निर्माण सामग्री में 11 बड़ा तसला समेत अन्य सामानों के साथ करीब चार सौ लीटर निर्मित शराब बरामद किया गया. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष के साथ एएसआई विनय कुमार चौबे, जिला बल, सैफ बल सहित दर्जनों एसटीएफ के जवान शामिल थे.
थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि छापेमारी के दौरान चार बाइकें भी जंगल से बरामद की गयी है. गिरफ्तार मनोज यादव, विपिन कुमार, ब्रह्मदेव कुमार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है. आशीष मिश्रा ने बताया कि एसटीएफ रजौली के सब इंस्पेक्टर के साथ जवानों ने भट्ठी ध्वस्त करने में जम कर सहयोग किया है.
इधर, गुरुवार को थाना क्षेत्र के हेमजा भारत के जंगल में अवैध शराब निर्माण के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के दौरान सिरदला पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. छापेमारी के दौरान भट्ठी के समीप ली जा रही तलाशी के दौरान 3.15 बोर की एक देशी रायफल मिलते ही पुलिस सन्न रह गयी. हथियार को जब्त कर सिरदला पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें