28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में शिक्षिकाओं सहित चार जख्मी

नवादा : एनएच 31 पर बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र स्थित रेलवे ओवरब्रिज के समीप ऑटो पलटने से दो शिक्षिका सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी अनुसार गुरुवार की सुबह सद्भावना चैक से अकबरपुर जा रही […]

नवादा : एनएच 31 पर बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र स्थित रेलवे ओवरब्रिज के समीप ऑटो पलटने से दो शिक्षिका सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी अनुसार गुरुवार की सुबह सद्भावना चैक से अकबरपुर जा रही ऑटो के सामने अचानक एक बाइक तेज रफ्तार से आ गया. बाइक को बचाने के दौरान ऑटो चालक अपना संतुलन खो दिया. जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट दिया.
इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार अकबरपुर उच्च विद्यालय की शिक्षिका पार नवादा गया रोड निवासी संदीप कुमार की पत्नी अर्चना कुमारी व इसी विद्यालय की शिक्षिका वारिसलीगंज के कुंभी निवासी विकास कुमार की पत्नी बिंदु कुमारी तथा अकबरपुर थाना क्षेत्र के अलखडीहा निवासी मदन शर्मा के पुत्र शिव शंकर शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
दूसरी ओर एनएच 31 पर अकबरपुर थाना क्षेत्र के फरहा गांव के समीप बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कुतरूचक निवासी मुस्लिम अंसारी के पुत्र मो टिंकु आलम को विपरित दिशा से आ रहे टेलर ने टक्कर मार दिया. जिससे बाइक सवार टिंकु गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
बस से गिर कर युवक हुआ घायल
सिरदला. गुरुवार को थाना क्षेत्र के एसएच 70 पर बगेसरी गांव के समीप चलती बस से गिरकर एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. जिसे चिंताजनक हालत में स्थानीय ग्रामीण और राहगीरों ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिरदला में भर्ती कराया.
जहां युवक की पहचान थाना क्षेत्र के मंझौली निवासी तुलसी प्रसाद का पुत्र राजू कुमार के रूप में की गयी है. घटना की सूचना पर अस्पताल पहुचे युवक के पिता ने बताया कि गुरुवार को उनका बेटा कलाली मोड़ से विना बस पकड़कर सुखनर बाजार जा रहा था.
बाजार में उतरने के क्रम में बस ड्राइवर द्वारा पूरी तरह से गाड़ी को रोका नही गया जिसके कारण राजू अनियंत्रित होकर बस से नीचे गिर गया और घायल हो गया है. वही राजू की दुर्घटना की सूचना मिलते ही पैक्स अध्यक्ष उमेश प्रसाद सहित दर्जनों की संख्या में ग्रामीण अस्पताल पहुंच कर कुशलक्षेम की जानकारी लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें