25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवादा : अधिकारियों की छुट्टियां रद्द, जल जमीन हरियाली यात्रा पर नवादा आयेंगे सीएम

मुख्यमंत्री के आगमन का अलर्ट जारी, औपचारिक घोषणा बाकी नवादा नगर : मुख्यमंत्री के आगमन का अलर्ट जिले में जारी हो गया है. दिसंबर महीने में ही औपचारिक रूप से घोषणा होकर सीएम के पहुंचने की संभावना है. जल जमीन हरियाली योजना के तहत जिला में बड़े स्तर पर कार्य किया गया है. डीएम कौशल […]

मुख्यमंत्री के आगमन का अलर्ट जारी, औपचारिक घोषणा बाकी

नवादा नगर : मुख्यमंत्री के आगमन का अलर्ट जिले में जारी हो गया है. दिसंबर महीने में ही औपचारिक रूप से घोषणा होकर सीएम के पहुंचने की संभावना है.

जल जमीन हरियाली योजना के तहत जिला में बड़े स्तर पर कार्य किया गया है. डीएम कौशल कुमार बुधवार को रजौली प्रखंड के प्राणचक पहुंच कर वहां हो रहे विकास कामों का जायजा लिया. रजौली के प्राणचक गांव में खेती में पानी को बचाने के लिए माइक्रो एरिगेशन के लिए कई काम किये गये हैं.

अधिकारिक जानकारी के अनुसार 40 एकड़ से अधिक खेतों में माइक्रो एरिगेशन के लिए पटवन का इंतजाम किया गया है. प्रकृतिक वादियों के अलावे पास में हरदिया डैम आदि इस क्षेत्र को आकर्षक बनाते हैँ. जिला प्रशासन के द्वारा हालांकि जल जमीन हरियाली यात्रा के लिए सीएम के कार्यक्रम के स्थल या तिथि की घोषणा नहीं किया गया है.

जिला प्रशासन के अधिकारी लगातार इन क्षेत्रों का निरीक्षण करके कार्यक्रम के लिए उपयुक्त् स्थल का चयन कर रहे हैं. रजौली पश्चिमी पंचायत के प्राणचक गांव के वार्ड पांच में कार्यक्रम स्थल बनाने की संभावना है. प्रशासन के अधिकारियों को अपने मुख्यालय में रहकर जल जमीन हरियाली के काम को प्रभावी रूप से करने का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें