36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक के धक्के से महिला की मौत पर जाम की सड़क

पकरीबरावां : नवादा से शेखपुरा जानेवाली आढ़ा-शेखपुरा मुख्य पथ पर धमौल थाना क्षेत्र के चबूतरा टोले के समीप बाइक के धक्के से 55 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. प्रदर्शन की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम हटवाया. बताया जाता है कि […]

पकरीबरावां : नवादा से शेखपुरा जानेवाली आढ़ा-शेखपुरा मुख्य पथ पर धमौल थाना क्षेत्र के चबूतरा टोले के समीप बाइक के धक्के से 55 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. प्रदर्शन की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम हटवाया. बताया जाता है कि धमौल चबूतरा टोले के केशो यादव की पत्नी अम्पी देवी बाजार से घर लौट रही थी. धमौल बाजार से ढोढा पंचायत के धरहरा गांव जा रहे बाइक सवार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी.

दुर्घटना में बुरी तरह घायल महिला को इलाज के लिए पीएचसी पकरीबरावां ले जाया जा रहा था कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद बाइक सवार बाइक छोड़ फरार हो गया. इधर, मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आढ़ा-शेखपुरा मुख्य पथ को लगभग आधा घंटे तक जाम कर दिया.
जाम की सूचना मिलते ही धमौल प्रभारी थानाध्यक्ष विभा कुमारी घटना स्थल पर पहुंचीं. उन्होंने लोगों को समझा-बुझा कर जाम हटवाया. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा गया है. प्रभारी थानाध्यक्ष ने पीड़ित परिजन को सरकारी नियमानुसार मदद का भरोसा दिलाया है. पुलिस ने बताया कि बाइक को जब्त कर लिया गया है. चालक की पड़ताल की जा रही है.
सड़क हादसे में तीन जख्मी, वारिसलीगंज. पकरीबरावां पथ पर मोसमा मोड़ के समीप एक बाइक की चपेट में आने से दो स्कूली बालक जख्मी हो गया. घटना में बाइक सवार भी घायल हो गया. बताया गया कि मकनपुर ग्रामीण बुधन यादव का पुत्र अपनी बाइक से सिकंदरा की ओर जा रहा था.
तभी मोसमा मोड़ के समीप वारिसलीगंज बाजार के किसी निजी स्कूल से पढ़ाई कर घर वापस लौट रहा मिरचक ग्रामीण बबलू कुमार का पुत्र चाहत कुमार 12 वर्ष और श्रवण कुमार 10 वर्ष बाइक की चपेट में आकर जख्मी हो गया. बाद में स्थानीय थाना का गश्ती वाहन से इलाज़ के लिये बाइक सवार समेत तीनों को पीएचसी लाया गया, जहां प्राथमिक चिकित्सा बाद नवादा रेफर किया गया. बाइक को पुलिस ने जब्त कर थाना लायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें