33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपहृत नाबालिग युवती को टाटा से किया बरामद

कौआकोल : एक नाबालिग युवती का अपहरण करने के आरोपित कर्मवीर कुमार उर्फ लड्डू को कौआकोल थाने की पुलिस ने जमशेदपुर पुलिस के सहयोग से बागवेड़ा (टाटा) मुहल्ले से गिरफ्तार किया. कर्मवीर नवादा थाना क्षेत्र के धंधौली गांव का रहनेवाला है. जानकारी के अनुसार, एक माह पहले कर्मवीर उर्फ लड्डू ने कौआकोल थाना क्षेत्र के […]

कौआकोल : एक नाबालिग युवती का अपहरण करने के आरोपित कर्मवीर कुमार उर्फ लड्डू को कौआकोल थाने की पुलिस ने जमशेदपुर पुलिस के सहयोग से बागवेड़ा (टाटा) मुहल्ले से गिरफ्तार किया. कर्मवीर नवादा थाना क्षेत्र के धंधौली गांव का रहनेवाला है. जानकारी के अनुसार, एक माह पहले कर्मवीर उर्फ लड्डू ने कौआकोल थाना क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग युवती का अपहरण कर फरार हो गया था.

उसके विरुद्ध एक नाबालिग युवती के परिजनों ने करीब एक माह पहले कौआकोल थाने में कांड संख्या 152/19 दर्ज कराया था. इस मामले की जांच करने की जिम्मेदारी कौआकोल थाने में पोस्टेड सहायक अवर निरीक्षक (एएसआइ) अभिरंजन कुमार यादव को सौंपी गयी थी.
एएसआइ के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम नाबालिग युवती को बरामद करने व आरोपित युवक की गिरफ्तारी को लेकर उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की थी. लेकिन, पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी. आरोपित युवक बार-बार युवती के साथ स्थान परिवर्तन कर पुलिस को चकमा देता रहा.
कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि सोमवार को कौआकोल थाने की पुलिस ने गठित टीम की और गुप्त सूचना पर जमशेदपुर के बागवेड़ा मुहल्ले में जमशेदपुर पुलिस के सहयोग से एक मकान में छापेमारी की. वहां से पुलिस टीम ने नाबालिग युवती को बरामद किया और आरोपित कर्मवीर को भी गिरफ्तार करने में सफलता मिली. थानाध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार को नाबालिग युवती का बयान न्यायालय में धारा 164 के तहत दर्ज कराने के लिए पेश किया गया है. इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें