25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फकराबाद में दो पक्षों के विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस

पुसौली : कुदरा थाना क्षेत्र के फकराबाद गांव में शुक्रवार को शव को कब्रिस्तान में दफनाये जाने को लेकर दो पक्ष के लोगों में कहासुनी हो गयी. इसकी सूचना पर कुदरा थाना से भारी संख्या में पुलिस अधिकारी व जवान गांव पहुंच कर कैंप कर रहे हैं. मामले की सूचना पर एसपी दिलनवाज अहमद कुदरा […]

पुसौली : कुदरा थाना क्षेत्र के फकराबाद गांव में शुक्रवार को शव को कब्रिस्तान में दफनाये जाने को लेकर दो पक्ष के लोगों में कहासुनी हो गयी. इसकी सूचना पर कुदरा थाना से भारी संख्या में पुलिस अधिकारी व जवान गांव पहुंच कर कैंप कर रहे हैं. मामले की सूचना पर एसपी दिलनवाज अहमद कुदरा थाने पहुंच दोनों पक्षों को बुला कर समझा गया, तब जाकर मामला सुलझा और शव को दफनाया गया.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को सराय बस्ती निवासी ईशु मिया का गुरुवार की शाम में मौत हो गयी. परिजन ईशु के शव शुक्रवार को फकराबाद गांव स्थित कब्रिस्तान में दफनाने के लिए ले गये.
यहां फकराबाद के ही एक व्यक्ति द्वारा कहा गया कि यह कब्रिस्तान का जमीन हमारा हुआ है, यहां कब्र नहीं खोदा जायेगा. इसको लेकर सराय और फकराबाद के दो पक्षों के बीच तनाव बढ़ गया. इसके बाद इसकी सूचना कुदरा थाने को दी गयी. सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची और इसकी जानकारी एसपी को दी गयी.
इस संबंध में एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि शव दफनाने मामले में दो पक्षों के विवाद की सूचना पर दोनों पक्षों को बुलाया गया और मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद दोनों पक्षों को समझाते हुए मामला शांत कराया गया. इस पर दोनों पक्ष मान गये और शव को कब्रिस्तान में दफनाया गया. वहीं, इस मामले में कुदरा सीओ को निर्देश दिया गया कि एक माह के अंदर इस भूमि के मामले को उच्च न्यायालय के आदेश को ध्यान में रखते हुए निबटाया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें