33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उग्रवादग्रस्त जंगली गांवों में बाइक से ही पहुंच गये एसपी

सिरदला : गुरुवार को नवादा पुलिस अधीक्षक हरी प्रसाथ एस ने सिरदला थाना के उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र खटांगी पंचायत के जंगलो का दौरा बाइक से किया.मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 10 बजे एसपी अभियान के नेतृत्व में एसएसबी व एसटीएफ के जवानो के साथ नवादा एसपी हरी प्रसाथ एस ने रजौली थाना क्षेत्र के […]

सिरदला : गुरुवार को नवादा पुलिस अधीक्षक हरी प्रसाथ एस ने सिरदला थाना के उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र खटांगी पंचायत के जंगलो का दौरा बाइक से किया.मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 10 बजे एसपी अभियान के नेतृत्व में एसएसबी व एसटीएफ के जवानो के साथ नवादा एसपी हरी प्रसाथ एस ने रजौली थाना क्षेत्र के सतगिर,भर्रा,हरदिया डैम होते,पिछली,जमुंदाहा के रास्ते चोरडीहा पहुचे.जहाँ पहाड़ो में अबरख का अवैध खनन करते हुए एक जेसीबी मशीन को चालक के साथ बरामद कर रजौली थाना के सुपुर्द कर दिया.

चोरडीहा के रास्ते सिरदला थाना क्षेत्र के झराहि,भीतिया,पोखरिया कोल,थमकोल,परोरिया तरी,लवनी,मढ़ी,कलौन्दी,मोहनारिया,पड़रीया,खटांगी,बकड़झोलि,जमुनिया आदि क्षेत्रो का सघन दौरा किया. करीब 06 घंटे उग्रवाद प्रभावित जंगली क्षेत्रो का मुयायना करने के बाद करीब चार बजे एसपी सिरदला थाना पहुचे.

सिरदला है जिले का बेहतरीन थाना: गुरुवार को नवादा एसपी हरी प्रसाथ एस ने सिरदला थाना पहुच कर थाने का जायजा लिया.इस दौरान उन्होंने अभियान एसपी को बताया की अभी तक नवादा जिला के जितने थाना का निरिक्षण किये है.थाने की साफ़ सफाई,पुलिस आवास,मॉडल थाना,पेड़ पौधों आदि को देख भूरि भूरि प्रशंसा किये.इस दौरान एसपी के साथ रजौली डीएसपी संजय कुमार व सिरदला पुलिस अधिकारी दुर्गा नन्द मिश्रा साथ दिखे.
पूरे दिन अलर्ट रही सिरदला पुलिस
गुरुवार को नवादा एसपी के सिरदला थाना आगमन की सुचना पर सिरदला पुलिस अलर्ट मोड पर दिखायी पड़ी.सुबह से ही थाने की साफ़ सफाई को लेकर चौकीदार तत्पर दिखे.वही सभी पुलिस कर्मी खाकी वर्दी से लैश होकर एसपी के आने का इन्तजार करते रहे.इस दौरान हर घंटे उनकी आगमन को लेकर एसपी के साथ रहे पुलिस कर्मियो से फोन पर जानकारी लेते रहे.करीब 06 घंटे के इन्तेजार के बाद करीब चार बजे शाम में एसपी सिरदला थाना पहुच कर थाने का जायजा लिया.
थाने के बाहर मिली गर्मी से राहत
गुरुवार को सिरदला थाना पहुंचे नवादा एसपी के आगमन के पांच मिनट के बाद ही बिजली चली गयी.भीषण गर्मी में जंगली क्षेत्रों के दौरा कर सिरदला पहुंचे एसपी के आगमन के पांच मिनट के बाद ही बिजली दगा दे गायब हो गयी. करीब दस मिनट जेनेरेटर चालू होने के इन्तेजार में एसपी थानाध्यक्ष के कमरे में डटे रहे.जब बिजली नहीं आयी तो थाने के बाहर ही कुर्सी पर डट गये.बिजली विभाग को स्थिति से अवगत करा कर बिजली को बहाल करवाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें