29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नवादा : सरकारी अस्पताल के बिस्तर पर कुत्तों का कब्जा, तेजस्वी ने ट्वीट कर स्थानीय सांसद और मंत्री पर साधा निशाना

नवादा : सरकारी अस्पताल में बिस्तर पर सोते हुए कुत्ते मिलने से अस्पताल प्रशासन की लापरवाही उजागर हुई है. इस संबंध में प्रभारी सिविल सर्जन उमेश चंद्र कहते हैं, ”हम यह पता लगायेंगे कि यह कैसे हुआ और इसके लिए कौन जिम्मेदार हैं.” वहीं, मामले को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर केंद्रीय […]

नवादा : सरकारी अस्पताल में बिस्तर पर सोते हुए कुत्ते मिलने से अस्पताल प्रशासन की लापरवाही उजागर हुई है. इस संबंध में प्रभारी सिविल सर्जन उमेश चंद्र कहते हैं, ”हम यह पता लगायेंगे कि यह कैसे हुआ और इसके लिए कौन जिम्मेदार हैं.” वहीं, मामले को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना साधा है.

जानकारी के मुताबिक, नवादा के सरकारी अस्पताल के सर्जिकल और इमरजेंसी वार्ड में मरीजों के बिस्तर पर कुत्ते आराम फरमाते नजर आये. अस्पताल के वार्डों के बिस्तर पर कुत्ते के रहने से मरीज और परिजनों में दहशत का माहौल है. बताया जाता है कि मरीज और उनके परिजनों द्वारा अस्पताल प्रबंधन से शिकायत किये जाने के बावजूद मामले पर संज्ञान नहीं लिया गया. इस संबंध में प्रभारी सिविल सर्जन सतीश चंद्रा ने बताया कि अस्पताल के वार्डों के बिस्तर पर कुत्ते के आने का लेकर जवाब तलब कर पूछा जायेगा कि यहां तक आखिर कुत्ते कैसे पहुंच रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर निशाना साधा

राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बिहार के नवादा सदर अस्पताल की दुर्लभ तस्वीर, जहां मरीजों को बिस्तर नहीं मिलते, लेकिन कुत्ते बिस्तर पर कब्जा कर आराम फरमाते हैं. यहां के सांसद सह केंद्रीय मंत्री हिंदुस्तानियों को पाकिस्तान भेजने में मस्त और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री दूसरे देश-प्रदेश घुमने और मौज मस्ती में व्यस्त हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें