25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : नवादा में दो युवकों को चाकू से गोदा, एक की हत्या के बाद प्राइवेट पार्ट भी काटा

नवादा :बिहारके नवादा जिले सेएकसनसनीखेजघटनाकी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा हैकिअपराधियों ने दो युवकों को उनके घर से फोन कर बुलाया और उसकेबाद दोनों को चाकूसे गोदा.जिसमेंएक युवकगंभीररूप से घायल हो गया, जबकि दूसरे युवक की मौत हो गयी.अपराधियोंका इतने से भी मन नहीं भरा,तो उन्होंने मृतक युवक के गुप्तांगको भी धारदार […]

नवादा :बिहारके नवादा जिले सेएकसनसनीखेजघटनाकी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा हैकिअपराधियों ने दो युवकों को उनके घर से फोन कर बुलाया और उसकेबाद दोनों को चाकूसे गोदा.जिसमेंएक युवकगंभीररूप से घायल हो गया, जबकि दूसरे युवक की मौत हो गयी.अपराधियोंका इतने से भी मन नहीं भरा,तो उन्होंने मृतक युवक के गुप्तांगको भी धारदार हथियार से काट डाला. घायल दूसरे युवक का सदर अस्पताल नवादा में इलाज जारी है. मृतक का शव वारसलीगंज चीनी मिल के समीप बरामद हुआ है.

जानकारीके मुताबिक मृतक के शरीर को 20 से ज्यादा बार चाकू से गोदा गया है और उसका गुप्तांग भी काट दिया गया है. मृतक वारसलीगंज के फुलवारी गली का विनोद प्रसाद का पुत्र मोनू कुमारबतायाजा रहा है, वहीं दूसरे युवककानाम विशाल है, जिसका इलाज नवादा में जारी है.घटनाकी सूचना मिलने के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बाजार को बंद करा दिया और वारसलीगंज थाना चौक को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए. घायल युवक ने बताया कि उसके ऊपर माल गोदाम के पास हमला किया गया. जब वह अपना दुकान बंद कर घर लौट रहा था.

युवक ने बताया कि वह बात कर ही रहा था, तभी 3 बाइक सवार युवक आये और विशाल का नाम पूछते हुए थोड़ी देर उसके साथ बात करने के बाद उस पर चाकू से ताबड़ तोड़ प्रहार शुरू कर दिया. किसी तरह वह अपनी जान छुड़ाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा. घायल युवक ने बताया कि चाकू से हमला करने वाले युवकों ने धमकी देते हुए कहा कि आज उन्हें पांच लोगों की हत्या करनी है. पुलिस को घटनास्थल से कई चाकू मिले हैं.

घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया है. वहीं इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. बताया जा रहा है कि घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. इस घटना ने दुकानदारों में दहशत का माहौल बना दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि देर शाम घर लौटने वाले लोगों के लिए सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है.

यह भी पढ़ें-
भ्रष्टाचार पर नकेल : मंगवायी गयी तीन हथकड़ियां, मुजफ्फरपुर SSP की गिरफ्तारी के लिए CM के आदेश का हो रहा इंतजार !

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें