25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपित हिसुआ थाने से फरार, पुलिस काे चकमा देकर टॉयलेट की खिड़की से भागा

नवादा / हिसुआ : आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर देने का आरोपित सोनू राजवंशी मंगलवार की अहले सुबह हिसुआ थाने की बाथरूम की खिड़की से फरार हो गया. करीब साढ़े तीन बजे सुबह में पुलिस अभिरक्षा से सोनू के फरार होने की सूचना मिलने के बाद महकमे में हड़कंप […]

नवादा / हिसुआ : आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर देने का आरोपित सोनू राजवंशी मंगलवार की अहले सुबह हिसुआ थाने की बाथरूम की खिड़की से फरार हो गया. करीब साढ़े तीन बजे सुबह में पुलिस अभिरक्षा से सोनू के फरार होने की सूचना मिलने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक, मोदी बिगहा गांव में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर देने के मामले में मेडिकल जांच आदि के बाद घटना के दोनों आरोपतों छोटेलाल राजवंशी और सोनू राजवंशी को हिसुआ थाने में ही रखा गया था. सोनू राजवंशी रात से ही भागने की फिराक में था. लेकिन, पुलिस आरोपित की मंशा समझ नहीं सकी. वह रात से ही टॉयलेट जाने के बहाने बार-बार थाने की बाथरूम में जा रहा था. उसने चौकीदार को तंग किया, तो चौकीदार कई बार उसे टॉयलेट ले गया. आखिरी बार में उसने बाथरूम का नल चालू छोड़ कर चौकीदार को भ्रमित किया. फिर खिड़की से अपने शरीर को बाहर निकाल कर थाना परिसर से होता हुआ पांचू तालाब के रास्ते भाग निकला.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. हिसुआ समेत अन्य थानों की टीम सोनू की तलाश में सुबह से ही इधर-उधर दौड़ लगा रही है. सोनू के भागने के बाद लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने शुरू कर दिये हैं. मालूम हो कि मोदी बिगहा गांव में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या कर दी गयी थी. घटना के बाद लोगों ने छोटेलाल राजवंशी और सोनू राजवंशी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था. वहीं, बच्ची के दादा ने दोनों को आरोपित करते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था. हालांकि, दूसरा आरोपित छोटेलाल राजवंशी अब भी थाने की हाजत में बंद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें