39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री कल उद्योगपतियों से मिलेंगे,चीन की अर्थव्यवस्था में नरमी को लेकर होगी चर्चा

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उद्योग जगत की प्रमुख हस्तियों से मिलेंगे और वैश्विक आर्थिक पटल पर हाल ही के घटनाक्रम और इससे भारत के लिए उपलब्ध अवसरों पर विचार विमर्श करेंगे. उद्योग संगठनों या उद्योग मंडलों के साथ मोदी की यह दो महीने में दूसरी बैठक होगी. यह बैठक चीन की अर्थव्यवस्था […]

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उद्योग जगत की प्रमुख हस्तियों से मिलेंगे और वैश्विक आर्थिक पटल पर हाल ही के घटनाक्रम और इससे भारत के लिए उपलब्ध अवसरों पर विचार विमर्श करेंगे.

उद्योग संगठनों या उद्योग मंडलों के साथ मोदी की यह दो महीने में दूसरी बैठक होगी. यह बैठक चीन की अर्थव्यवस्था में नरमी के बीच वैश्विक बाजारों में उठापटक के बीच हो रही है.सूत्रों ने बताया कि बैठक का एजेंडा हाल ही की वैश्विक घटनाएं-भारत के लिए अवसर है लेकिन भारतीय उद्योग के समक्ष अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है.
उल्लेखनीय है कि मोदी ने इससे पहले 30 जून को उद्योग मंडलों से मुलाकात की थी. कल की बैठक में जीएसटी विधेयक तथा व्यापार सुगमीकरण आदि मुद्दों पर भी विचार विमर्श हो सकता है. इस बैठक में फिक्की, सीआईआई व एसोचैम, तीनों उद्योग मंडलों के प्रमुखों को बुलाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें