38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्यसभा कल तक के लिए स्थगित

नयी दिल्ली : भारी हंगामे के बीच राज्यसभा को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया. विपक्ष ने गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले को लेकर जोरदार हंगामा किया. राज्यसभा में बयान देने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह खड़े हुए लेकिन भारी हंगामे के कारण उन्हें सुना नहीं जा सका. राज्यसभा में नरेंद्र मोदी हाय […]

नयी दिल्ली : भारी हंगामे के बीच राज्यसभा को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया. विपक्ष ने गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले को लेकर जोरदार हंगामा किया. राज्यसभा में बयान देने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह खड़े हुए लेकिन भारी हंगामे के कारण उन्हें सुना नहीं जा सका. राज्यसभा में नरेंद्र मोदी हाय हाय के नारे लगे. अंतत: राज्यसभा को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया.

पूर्व राष्ट्रपति एपीजेअब्दुल कलाम के आज हो रहे अंतिम संस्कार के कारण राज्यसभा की बैठक दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी, वहीं लोकसभा की कार्यवाही आज दिनभर के लिए स्थगित कर दी गयी है.

डॉ कलाम के निधन के बाद भी संसद की कार्यवाही स्थगित कर दी गयी थी. गौरतलब है कि संसद का मानसून सत्र 21 जुलाई से शुरू हुआ है, लेकिन अभी तक एक दिन भी संसद की कार्यवाही नहीं चली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें